मनोरंजन / बिग बॉस 13: 13 सदस्यों की एंट्री, घर के अंदर जाकर खोजना होगा अपना बेड पार्टनर

AMAR UJALA : Sep 30, 2019, 07:33 AM
Bigg Boss 13 | रविवार को बिग बॉस 13 की ग्रांड ओपनिंग में 13 सदस्यों की एंट्री हुई। सारे प्रतियोगी पूरी तैयारी के साथ शो में आए हैं। इस बार के सीजन में 5 ऐसे बदलाव हुए हैं जो आज से पहले बिग बॉस के किसी भी सीजन में देखने को नहीं मिले थे। चलिए आपको बताते हैं कि ये 5 कौन से बदलाव हैं?

5 मेल और 8 फीमेल कंटेस्टेंट

बिग बॉस में पहली बार इतना बड़ा बदलाव देखने को मिला है। ऐसा पहली बार हुआ है कि फीमेल कंटेस्टेंट की संख्या मेल कंटेस्टेंट से ज्यादा है। 13 सदस्यों में से 8 फीमेल हैं, इनमें आरती सिंह, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, दलजीत कौर, माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्य, शहनाज गिल और शेफाली बग्गा शामिल हैं। तो वहीं मेल कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रिआज, सिद्धार्थ डे, अबु मलिक और पारस छाबड़ा का शामिल हैं।

बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर (BFF)

बिग बॉस के इस सीजन में बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर का कॉन्सेप्ट लाया गया है। इसकी वजह से जबरदस्त रोमांच रहने वाला है। इसमें बताया जाएगा कि घर का कौन-सा सदस्य किस सदस्य के साथ अपना बेड शेयर करेगा। हर प्रतियोगी को बीएफएफ वाला एक कलर टैग दिया गया है और उनसे कहा गया है कि घर के अंदर जाकर अपना बेड पार्टनर ढूंढिए।

पहले से बांट दिया काम

अब तक आप बिग बॉस के पिछले सीजन्स में देखते आए होंगे कि घरवालों में से एक सदस्य कैप्टन बनता है। ये कैप्टन ही घरवालों को बताता है कि घर में किसे क्या काम करना है। लेकिन इस बार ये सब पहले से बता दिया गया है। स्टेज पर जब कंटेस्टेंट सलमान के सामने पहुंचे तो उन्हें वहीं बता दिया गया कि वो घर में क्या करेंगे। कौन खान बनाएगा, कौन घर की सफाई करेगा, ये सब पहले से ही साफ हो चुका है।

घर की मालकिन अमीषा पटेल

बिग बॉस के साथ-साथ इस बार अमीषा पटेल घर की मालकिन बनी हैं। वो घरवालों पर पूरी तरह से नजर रखेंगी। शो के दौरान सलमान अमीषा से पूछते हैं कि ये जो घर वाले अंदर जा रहे हैं क्या आपने इसके बारे में रिसर्च किया है? इस पर अमीषा ने कहा, ''बहुत रिसर्च किया है। ज्यादातर कंटेस्टेंट्स जो घर के अंदर जा रहे हैं वे सिंगल हैं और मैंने सबके बीच काफी स्पार्क्स् देखे हैं. तो वे घर में सिंगल जाएंगे और शायद डबल निकलेंगे।'

चौथे हफ्ते में होगा पहला फिनाले

इस बार के सीजन में पहले हफ्ते में पहला फिनाले होगा। सलमान ने भी शो के दौरान इसका जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कुछ ही कंटेस्टेंट इस फिनाले के बाद आगे जाएंगे। ये किस तरह से होगा, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER