मंनोरजन / बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने वीकेंड पर गोवा में किया परफॉर्म, वीडियो हो रहा है वायरल

AajTak : Mar 16, 2020, 05:58 PM
गोवा: दुनिया के साथ ही साथ देश में भी कोरोना का कहर जारी है। फिल्म इंडस्ट्री में भी कोरोना वायरस को देखते हुए रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। हाल के माहौल को देखते हुए कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने अपने इवेंट रद्द कर दिए हैं। स्टार्स अपने फैन्स से वायरस से बचाव के लिए कह रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी उनमें से एक है।

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने वीकेंड पर कई स्टोरीज पोस्ट की थीं। इसमें वह मास्क पहनकर नजर आ रही थीं और गोवा ट्रैवल कर रही थीं। अब तक तो ठीक है, लेकिन उनकी एक वीडियो सामने आई है जो उनके फैन्स की उम्मीद के बिल्कुल विपरीत है। स्पॉटबॉय के मुताबिक, रश्मि की ये वीडियो एक इवेंट की है। इसमें वे परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

सीरियल नागिन 4 में रश्मि देसाई की एंट्री

रश्मि को बॉलीवुड नंबर पर लाइव परफॉर्मेंस करते देखा जा सकता है। रश्मि की ये परफॉर्मेंस ऐसे समय में देखने को मिल रही है जब IPL और अवॉर्ड्स शो जैसे कई इवेंट रद्द कर दिए गए हैं। रश्मि देसाई के फैन्स उनका ये वीडियो देखकर काफी हैरान हो गए हैं। सरकार ने गोवा में पब, क्लब, रेस्तरां, स्कूल, कॉलेज और पब्लिक प्लेस बंद करने की घोषणा की है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि रश्मि देसाई के साथ कई विदेशी गायक भी परफॉर्म कर रहे हैं।

रश्मि देसाई को उनके टीवी सीरियल उतरन के बाद काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस सीरियल के बाद रश्मि देसाई की बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई थी। रश्मि देसाई हाल ही में बिग बॉस 13 में भी नजर आई थीं। शो में उनकी पर्फोर्मेंस इतनी खास थी कि वह टॉप 4 की लिस्ट में शामिल हो गई थीं। वहीं रश्मि देसाई को हाल ही में एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में भी जगह मिल गई है। यहां वह शलाका के किरदार में नजर आएंगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER