Bigg Boss 14 / राखी सावंत ट्रॉफी की रेस से बाहर, 14 लाख रुपए लेकर छोड़ा शो, लेकिन...देखें VIDEO

Zoom News : Feb 21, 2021, 09:04 PM
Bigg Boss 14: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' के फिनाले में बस कुछ ही मिनट बाकी है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि राखी सावंत ने पैसों से भरा बैग लेकर इस शो को अलविदा कह दिया है।  उन्होंने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया है और वे बिग बॉस 14 की ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गई हैं। राखी सावंत के बाद इस शो को अपने टॉप 4 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। अब कांटे की टक्कर अली गोनी, रुबीना दिलाइक, निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य के बीच देखी जा रही है। ताजा वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक रुबीना दिलाइक अभी सबसे आगे चल रहे हैं।  राहुल वैद्य दूसरे नम्बर पर है।

आपको बता दें कि बिग बॉस में राखी की जर्नी को देखाया गया है। जहां बिग बॉस ने खुलकर कहा कि इस शो की जिसने पहचान बनाई है वो है राखी सावंत। आपके और बिग बॉस की कहानी एकजैसी है। 13 साल बाद वापसी की और अपनी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। बिग बॉस ने कहा कि वो ओरिजनल एंटरटेनर हैं। उनकी कोई कॉपी नहीं कर सकता।

राखी सावंत अपनी जर्नी देखकर फूट फूट का रो पड़ी। राखी के लिए सबसे दुखद पल तब था जब उनसे उनके पति ने तलाक की धमकी दी थी। उनकी मां बीमार रहती हैं। जब जब उनके पति का जिक्र हुआ राखी बेहद इमोशनल नजर आईं। उन्होंने बताया कि उनका पति शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER