Bigg Boss 14 / राखी सावंत ने की ऐसी 'गंदी' हरकत बाद में मांगनी पड़ी बिग बॉस से मांगी माफी, देखें VIDEO

Zoom News : Feb 11, 2021, 01:54 PM
Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर घर में एंट्री करने वाली राखी सावंत सबसे बड़ी एंटरटेनर मानी जा रही थीं। लेकिन अभिनव शुक्ला के लिए अपनी फीलिंग्स को एक हद से ज्यादा दिखाने और गलत तरीके से व्यवहार करने को लेकर उन्हें होस्ट सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ा। यहां तक कि सलमान ने उन्हें शो से बाहर जाने के लिए भी कह दिया था।

सलमान खान ने वीकेंड का वार पर राखी का जस्टिफिकेशन भी सुनने से मना कर दिया था। हालांकि बाद में सलमान ने राखी से वादा लिया कि वह मनोरंजन के लिए घटिया हरकतें और व्यवहार नहीं करेंगी। वह सलमान को वादा करती हैं। राखी अपने वादे कायम पर है। इसकी झलक हमें बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिली। वह इस सीजन में की गई अपनी गलतियों को सुधारते हुए नजर आईं।

सलमान को दिए वादे के मुताबिक काम

राखी सावंत घरवालों से उन्हें काम देने के लिए बोलती हैं। इसके बाद वो घर को झाडू़ से साफ करते हुए नजर आती हैं। सलमान खान को दिए गए वादे के मुताबिक वह सारे काम करती हैं। वह कंटेस्टेंट्स के बेड भी साफ करती हैं और उनके कंबल और रजाई की तह लगाती हुई भी दिखाई देती हैं। इसके साथ-साथ वह घरवालों के साथ ऑडियंस को एंटरटेन करते हुए भी नजर आती हैं।

यहां देखिए राखी सावंत का वीडियो-

बिग बॉस से सॉरी बोला

घर की सफाई के बाद राखी काफी थकी-थकी दिखाई देती हैं। वह रैंप पर लेट जाती हैं और थोड़ा आराम करती हैं और कहती हैं कि उन्होंने सात जन्मों का काम कर लिया है। इसके बाद वह तेज की 'फार्ट' मारती है और इसके लिए वह तुरंत ही बिग बॉस से माफी मांगती हैं। वह कहती हैं, "सॉरी बिग बॉस, मेरे तीन पराठे डाइजेस्ट हो गए। "

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER