Bigg Boss 14 / एजाज से लड़ाई के बाद रोने लगी राखी सावंत, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 14, 2021, 08:59 AM
Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का लेटेस्ट एपिसोड में काफी लड़ाइयां हुईं। एपिसोड की शुरुआत विकास गुप्ता की रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला के साथ हुई। विकास और रुबीना अपनी बातों के बीच दिशा परमार का नाम लाए थे, जिसकी वजह से ये लड़ाई हुई। विकास ने कहा,"मैं नहीं चाहता था अली नॉमिनेट हो लेकिन मैंने रुबिना को बताया कि मैं राहुल को बचाना चाहता हूं। लेकिन उन्होंने मेरे से रिक्वेस्ट की मैं राहुल को बचाना चाहती हूं क्योंकि मैं उसकी स्पेशल दोस्त को जानती हूं।"

दिशा का नाम टास्क के बीच लेकर आने से राहुल आहत हुए। वहीं, राखी सावंत और एजाज खान पिछले दिन से लगातार लड़े जा रहे थे। राखी जबसे कप्तान बनी है, तबसे उनकी एजाज के साथ लड़ाई हो रही है। बाद, सोनाली फोगाट राखी रोता हुआ देखती हैं और उनसे इसकी वजह पूछती है। राखी रोते-रोते कहती हैं,"गलती हो गई कप्तान बन कर।"

यहां देखिए राखी सावंत का रोने का वीडियो-

एजाज हो रहे हैं टारगेट

सोनाली राखी से रुलाने वाले का नाम पूछती हैं। राखी एजाज खान का नाम लेती हैं। इसके बाद सोनाली एजाज के पास जाती हैं और उनसे अपील करती हैं कि वे जाकर राखी को चुप करवाए। एजाज गुस्से में होते हैं और कहते हैं कि उन्होंने कभी भी राखी का मजाक नहीं उड़ाया लेकिन वह कई बार से उन्हें टारगेट कर रही हैं।

एजाज को मनाने पहुंची सोनाली

एजाज सोनाली से कहते हैं,"वह रो रही हैं क्योंकि उन्हें बुरा लग रहा है जो मेरे साथ किया है, मुझे उसे क्या बात करनी चाहिए। राखी जी आप महान है।" इके बाद अर्शी खान पहले राखी से लड़ते हुए दिखाई देते है और बाद में विकास राखी को कहते हैं कि अर्शी इस सीजन के घर में बहुत ही गंदा गेम खेल रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER