Bigg Boss 14 / अभिनव के प्यार में राखी सावंत ने अंडरगारमेंट्स के साथ की अश्लील हरकत, फैंस हुए ख़फ़ा

Zoom News : Jan 28, 2021, 09:50 AM
Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के सीजन में जब से राखी सावंत की एंट्री हुई है तब से ऑडियंस को एंटरटेनमेंट की डबल डोज मिल रही है। लेकिन अब उनकी अभिनव शुक्ला को लेकर की जा रही हरकतों से लोग बोर हो रहे हैं और राखी पर लोगों को गुस्सा भी आ रहा है। दरअसल राखी का अभिनव शुक्ला के लिए प्यार अब अलग ही लेवल पर चला गया है। आज रात के बिग बॉस 14 के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा जब राखी एक बार फिर जूली के कैरेक्टर में आ जाती हैं और अभिनव के अंडरवियर को कैंची से काटती हुई नजर आती हैं। इस दौरान वह कहती हैं कि अभिनव ने उनके साथ विश्वासघात किया है।

राखी की हरकतों से नाराज हुए फैंस

राखी सोच रही हैं कि उनकी ये हरकतें ऑडियंस को एंटरटेन कर रही हैं लेकिन सच ये है कि अब फैंस को उनकी इन हरकतों में जरा भी एंटरटेनमेंट नजर नहीं आ रहा है। साइकिल टास्क में राखी सावंत ने शिकायत की थी कि अभिनव ने उनकी हेल्प करने से इंकार कर दिया था क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करती हैं। लेकिन अभिनव दूसरी टीम में थे तो उन्हे अपनी टीम के लिए ही परफॉर्म करना था। बाद में राखी बाथरूम एरिया में खुद से बाते करती हुई देखी गईं। वह खुद को यह कहते हुए हंसते हुई देख रही थीं कि अभिनव ने उसकी मदद नहीं की।

एंटरटेनमेंट के लिए राखी सावंत कर रही सस्ती नौटंकी

अगले ही पल, राखी अभिनव के अंडरगारमेंट्स उठा लेती हैं और उन्हें कैमरे के सामने काटने लगती हैं। उनकी इन हरकतों को देखकर फैंस भी काफी शॉक्ड हैं और कह रहे हैं कि एंटरटेनमेंट के लिए अब राखी सस्ती नौटंकी कर रही हैं। फैंस को ये भी लग रहा है कि राखी ने इस गेम में अपना प्लॉट खो दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER