Bigg Boss 14 / बिग बॉस 14 में नेपोटिज्म को लेकर हंगामा, सलमान ने लगाई राहुल की क्लास, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 31, 2020, 12:19 PM
Bigg Boss 14: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के बीच काफी हंगामा देखने को मिला। शो में कई कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे पर निजी हमले भी किए। इतना ही नहीं बिग बॉस 14 में पहली बार नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का भी मुद्दा उठाया गया। अब वीकेंड का वार में सलमान खान ने बिग बॉस के घर में हंगामा करने वाले कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई है। 

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार से जुड़ा का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान राहुल वैद्य और जैस्मीन भसीन की जमकर क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। राहुल वैद्य ने इस हफ्ते जान कुमार सानू को नॉमिनेट करते हुए उनपर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था। उनकी इस बात पर सलमान खान ने राहुल की वीकेंड का वार में जमकर क्लास लगाई है। 

सलमान खान राहुल से कहते हैं कि एक पिता अपने बच्चे के लिए कुछ करता है तो वह कहां से नेपोटिज्म हुआ। वहीं वीडियो प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि सलमान खान जैस्मीन भसीन की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में कैप्टेंसी टास्क के दौरान जैस्मीन भसीन और राहुल के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला था। उस समय जैस्मीन ने राहुल पर चोट पहुंचाने और धमकाने का आरोप लगाया थी।

इतना ही नहीं जैस्मीन ने राहुल के साथ गाली-गलौच और उनपर पानी फेंका था। अब वीकेंड का वार में सलमान खान ने जैस्मीन की इन्हीं हरकतों पर उनकी क्लास लगाई है। सलमान खान ने जैस्मीन से कहा कि टास्क में बैग लेने से पहले राहुल ने आपको बहुत बार समझाने की कोशिश की थी कि छोड़ दो चोट लग जाएगी। क्या इस बार पर रोना-धोना करना जायज है। आपने गाली भी दी और पानी भी फेंका।

वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान जैस्मीन से कहते हैं कि आप बहुत गलत चली गईं। इतना ही नहीं सलमान खान ने इस मामले में रुबीना दिलैक को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने जैस्मीन को रुबीना की कठपुतली बताते हुए कहा कि आपकी प्पीट मास्टर ने आपको रोकने की बजाय आग में और घी मिलाया। वीकेंड के वार से जुड़ा का वीडियो प्रोमो SuzyCrxn नाम के ट्विटर हैंडल ने साझा किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER