Bigg Boss 14 / सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और मोनालिसा ने शूट किया प्रोमो, सामने आई सेट पर शूटिंग की तस्वीरें

ABP News : Sep 18, 2020, 08:19 AM
Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 शुरू होने वाला है। इसे लेकर ऑडियंस काफी एक्साइटेड है। सलमान खान सितंबर में ही इस शो को होस्ट करने वाले ते लेकिन कोविड-19 महामारी और कुछ अन्य वजहों से ऐसा नहीं हो पाया। लेकिन मेकर्स ने इस रियलिटी शो के प्रीमियर की अंतिम ऐलान कर दिया है। शो 3 अक्टूबर से ऑनएयर हो रहा है। शो में हिस्सा लेने वाले कुछ कंटेस्टेंट के नाम पहले ही सार्वजनिक हो चुके हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शो के एक्स-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा समेत कई लोग शो के स्पेशल प्रोमो की शूटिंग कर रहे हैं। बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। बिग बॉस खबरी ने 14वें सीजन का अपडेट शेयर किया है। इस अपडेट में बताया गया है कि बिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट 14वें सीजन के प्रोमो के लिए मुंबई की फिल्मसिटी में शूट कर रहे हैं।

यहां देखिए सिद्धार्थ शुक्ला की सेट पर की तस्वीरें-

रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला हिना खान, पूर्व बिग बॉस विनर गौहर खान और कंटेस्टेंट रही मोनालिसा शूटिंग प्रोमो के लिए शूट कर रहे हैं। इस बीच ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला की सेट पर शूटिंग के दौरान की तस्वीरें आई हैं। ब्लैक आउटफिट में सिद्धार्थ काफी डैशिंग लग रहे हैं। सिद्धार्थ ने काली शर्ट, पैंट और जूते पहने हुए हैं। इस तस्वीर में वह एक वैनिटी वैन में जाते हुए और क्रू मेंबर से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बिग बॉस के घर में हुई मोनालिसा की शादी

बता दें कि गौहर खान बिग बॉस 7 की विनर रही हैं। हिना खान बिग बॉस के 11वें सीजन में रनरअप रही थी। जबकि भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा बिग बॉस के 10वें सीजन में दिखाई दीं थी। मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से इसी सीजन के दौरान बिग बॉस के घर में ही शादी की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER