एंटरटेनमेंट / बिग बॉस फेम संभावना सेठ तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में एडमिट

Zoom News : Aug 10, 2022, 06:08 PM
बिग बॉस फेम एक्ट्रेस संभावना सेठ की तबीयत ठीक नहीं है। IVF cycles के लगातार फेल होने के बाद बढ़े वजन को लेकर पिछले दिनों चर्चा में रहीं संभावना सेठ की तबीयत हाल ही में बहुत ज्यादा बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। संभावना के पति अविनाश द्विवेदी ने बताया कि एक्ट्रेस को वायरस इनफेक्शन हुआ है जिसकी वजह से वह बहुत ज्यादा परेशान थीं।

बुखार, खांसी और उल्टियों से हालत खराब

संभावना सेठ के पति अविनाश द्विवेदी ने बताया कि आधी रात में एक्ट्रेस की तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा। उन्होंने बताया कि वह कुछ वक्त से हेडेक और बुखार से परेशान थीं लेकिन फिर उन्हें बहुत ज्यादा खांसी और उल्टियां होने लगीं। अगली सुबह एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें गले में बहुत खुजली हो रही है।

नहीं मिल रहा था किसी भी दवा से आराम

संभावना सेठ को शरीर में बहुत ज्यादा दर्द था और कोई भी दवा काम नहीं कर रही थी। अविनाश ने बताया कि उन्होंने अपना वर्कआउट शेड्यूल कैंसिल किया और दोपहर बाद के अपने वर्क अपॉइंटमेंट कैंसिल किए ताकि उनका ख्याल रख सकें। स्टीम लेने के बाद उन्हें थोड़ा बेहतर महसूस हुआ हालांकि रात तक फिर से उन्हें बुखार आ गया।

कैमरे के सामने रोती नजर आई थीं संभावना सेठ

संभावना और अविनाश डॉक्टर के पास गए और बाद में अविनाश ने बताया कि संभावना को एक और इंजेक्शन दिया गया है। बता दें कि पिछले दिनों संभावना ने एक वीडियो शेयर करके फैंस को बताया था कि उनका आर्थराइटिस वापस आ गया है और वह अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए कैमरे के सामने रोती नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER