मंनोरजन / पब में Bigg Boss विनर पर हुआ हमला, सिर पर फोड़ी कांच की बोतलें, वीडियो हुआ वायरल

News18 : Mar 06, 2020, 10:18 AM
मुंबई। हाल में एक बिग बॉस  के एक विनर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। ये और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस तेलुगु (Bigg Boss Telugu) में सीजन 3 के विनर रहे सिंगर राहुल सिप्लिगुंज (Rahul Sipligunj) हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बुधवार को राहुल एक पब में पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ लोग उन्हें घेर कर पीटने लगे। लोगों ने राहुल की पिटाई कर दी और इस दौरान उनके सिर पर कांच की बोतलें भी फोड़ीं। राहुल के साथ हुई इस घटना का वीडियो ट्विटर (Twitter) पर कई लोगों ने शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

<

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल एक पब में अपनी दोस्त के साथ शाम इंजॉय करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान वहां कुछ अज्ञात लोगों के एक ग्रुप ने राहुल को घेर लिया और बुरी तरह पीटने लगे। लोगों ने उनकी दोस्त के साथ भी बदसलूकी भी की। इस घटना का वीडियो यूजर्स  ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि लोग किस कदर राहुल को घेरकर पीट रहे हैं। भीड़ ने राहुल के सिर पर बोलतें फोड़ीं और उन्हें घूंसे से पीटा।

राहुल ने बताया कि पहले इन लोगों ने बहस की और फिर मारपीट पर उतर आए। वहीं बताया जा रहा है कि जब राहुल ने इन लोगों के दुर्वयवहार का विरोध करने की कोशिश की तो ये और भी भड़क गए। इस घटना में राहुल को मामूली चोटें आई हैं। इसके बाद वहीं मौजूद लोगों और सिक्योरिटी ने बीच बचाव किया। गचिबोवली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

बता दें कि राहुल सिप्लिगुंज बिग बॉस तेलुगु 3 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट और विनर रहे हैं। उन्होंने इस शो के विनर के तौर पर 50 लाख रुपए की पुरस्कार राशि जीती थी। रिएलिटी शो विनर होने के साथ-साथ राहुल एक गायक, गीतकार और संगीतकार भी हैं। वो पहली बार एक गायक के रूप में साल 2009 में सुर्खियों में आए थे। इसके साथ ही उन्होंने कुछ साउथ फिल्मों में भी काम किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER