बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के बिकिनी अवतार ने मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

NavBharat Times : Apr 24, 2020, 10:06 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलिवुड ऐक्‍टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ भले ही फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं, फिर भी वह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर अपने से जुड़े फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की है, जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

इंस्टग्राम पर शेयर की पोस्ट

लॉकडाउन के दौरान सिलेब्स टाइमपास के लिए अपने पसंद का कुछ न कुछ काम कर रहे हैं। वहीं, कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और फोटो शेयर किया है। जिसमें वह लेटी हुई रिलैक्स करती हुई नजर आ रही हैं। उनके पास में जिम का सामान रखा हुआ है। इसे देखकर लग रहा है कि वह वर्कआउट करने के बाद आराम करते हुए नजर आ रही हैं। फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वह इस पोस्ट कॉमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Tranquil. ✨

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा श्रॉफ की बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ की तस्वीरें

कृष्णा श्रॉफ अपने भाई और पिता के पेशे में खास दिलचस्पी नहीं रखती हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ नजर आती हैं और उनके साथ की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह अपनी लव लाइफ पर खुलकर बोलती नजर आती हैं। एबन ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर हैं। दोनों मौका मिलने पर साथ में बास्‍केटबॉल भी खेलते हैं।

कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स की मुलाकात

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और एबन हायम्स एक दूसरे को पिछले पांच साल से अधिक समय से जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं। कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स पहली बार मुंबई के एक फेमस रेस्ट्रॉन्ट में मिले थे। इसके बाद दोनों मे बातचीत शुरू हुई और वो लोग मिलने लगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER