दुनिया / अजीबोगरीब प्यार, ये महिला ने खरीदा दुकान से खुद के लिए पति

Zoom News : Dec 17, 2020, 11:23 AM
रूस की एक 24 वर्षीय महिला का कहना है कि वह इंसानों से नहीं बल्कि विभिन्न निर्जीव चीजों से आकर्षित होती है और यह सिर्फ सामान्य आकर्षण तक सीमित नहीं है, बल्कि उसकी शादी एक ब्रीफकेस से भी होती है। रेन गॉर्डन नाम की इस महिला का कहना है कि उसे इस अटैची के साथ संबंध महसूस होता है, वह किसी भी इंसान के साथ बहुत कुछ नहीं कर पाई है।

वर्षा एक नर्सरी स्कूल की शिक्षिका है और उसने बचपन से ही माना है कि जीवित से निर्जीव तक हर चीज में एक आत्मा होती है। वह जीववाद की अवधारणा में विश्वास करती है, जिसका अर्थ है कि हर चीज में जीवन है। रेन ने द मिरर के साथ बातचीत में कहा कि पहले वह अलग-अलग चीजों को लेकर उत्सुक रहते थे और अब उनकी जिज्ञासा रोमांटिक आकर्षण में बदल गई है।

रेन ने अपने भावी पति को वर्ष 2015 में खरीदा था। उन्होंने एक हार्डवेयर की दुकान से यह ब्रीफकेस खरीदा था। इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि हम शादी करेंगे। मुझे उसे देखना बहुत अच्छा लगा। हम शाम और रात में एक साथ समय बिताते थे और हम फिलॉस्फी के बारे में बहुत बातें करते थे, फिर धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मुझे यह अटैची पसंद आने लगी थी।

उन्होंने कहा कि गिदोन न केवल मेरे साथी हैं बल्कि वह मेरे पति, दोस्त और गुरु भी हैं। मुझे कभी-कभी लगता है कि वह मुझे मुझसे बेहतर समझता है। टेलीपैथी के माध्यम से हमारा आध्यात्मिक संबंध और संचार संभव है। मैं उसकी बात सुनता हूं और वह मेरी बात सुनती है लेकिन आम लोग केवल मेरी बात सुनते हैं।

रेन ने कहा कि मैं साल 2017 में एक शख्स को डेट कर रही थी और यह रिश्ता दो साल तक चला लेकिन रिश्ता ठीक नहीं हुआ। उसे पता चला कि मैं वस्तुओं से कितना प्यार करता हूं और यह हमारे ब्रेकअप का एक महत्वपूर्ण कारण था। मैं उसके साथ नहीं जुड़ सका। जब मुझे उस व्यक्ति और गिदोन को चुनना था, तो मैंने गिदोन को चुना। मेरा मानना ​​है कि इंसानों से बेहतर चीजें हैं। रेन ने परिवार को भी इस रिश्ते के बारे में बताया है और उन्होंने भी अब इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER