वाराणसी / बीजेपी के विधायक ने की छेड़छाड़ तो लोगो ने पीटा, कान पकड़ा कर मंगवायी माफी

Zoom News : Jan 10, 2021, 04:10 PM
यूपी के वाराणसी में छेड़छाड़ के आरोप में बीजेपी के एक पूर्व विधायक की पिटाई की गई और उनसे माफी मांगने को कहा गया। इससे जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। यह मामला वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुआ गांव से जुड़ा है। जहां एक इंटर कॉलेज की अध्यक्ष और भाजपा की पूर्व विधायक माया शंकर पाठक पर एक छात्र द्वारा अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया गया था।

पीड़ित छात्रा के आरोपों की जानकारी मिलने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिवार ने कॉलेज में भाजपा की पूर्व विधायक माया शंकर पाठक के साथ मारपीट की और इसका वीडियो भी बनाया। वाराणसी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

माया शंकर पाठक कभी वाराणसी में भाजपा के विधायक थे और अब एमपी इंस्टीट्यूट और कंप्यूटर कॉलेज के नाम से इंटर कॉलेज भगतुआ गांव चला रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो 2 दिन पहले का है। आरोप है कि भाजपा के पूर्व विधायक और स्कूल के चेयरमैन माया शंकर पाठक ने उन्हें अपने कार्यालय में बुलाया और एक छात्र के साथ अभद्र व्यवहार किया

इसके बाद, लड़की घर पहुंची और अपने परिवार के सदस्यों को बताया, गुस्साए परिवार के सदस्यों ने स्कूल पहुंचकर पहले माया शंकर पाठक को उनके कार्यालय में पीटा और फिर जमीन पर बाहर एक कुर्सी पर बैठाकर उसकी पिटाई की। पिटाई के दौरान भाजपा के पूर्व विधायक बार-बार कान पकड़कर अपनी गलती के लिए माफी मांगते नजर आते हैं।

हालांकि दोनों पक्षों में से किसी ने भी पुलिस में शिकायत नहीं की, लेकिन वीडियो बहुत तेज होने और हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण, पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में, क्षेत्राधिकार अधिकारी पिंडरा अभिषेक कुमार पांडे ने कहा कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी अभी तक शिकायत नहीं की है, लेकिन वीडियो की जांच करके सच्चाई का पता लगाया जा रहा है और सभी संभव कानूनी कार्रवाई की जाएगी। माया शंकर पाठक 1991 में वाराणसी के चिरगाँव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER