देश / बंगाल में हुई बीजेपी की रैली, दिलीप घोष बोले- कोरोना खत्म हो गया

AajTak : Sep 11, 2020, 06:43 AM
बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने घोषणा की है कि "कोरोना खत्म हो गया है!"। बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष ने बुधवार को हुगली में एक रैली में समर्थकों को संबोधित करते हुए यह सनसनीखेज दावा किया है। उनकी बात सुनने के लिए इकट्ठा हुई भीड़ से खुश होकर दिलीप घोष ने कहा, "दीदी के भाई यहां भीड़ देखकर बीमार महसूस कर रहे हैं।।। कोरोना के डर से नहीं बल्कि बीजेपी के डर से! कोरोना खत्म हो गया है! दीदी बेकार में लॉकडाउन कर रही हैं, ताकि बीजेपी बैठकें और रैलियां न कर सके।

बीजेपी सांसद ने अपने भाषण में आगे कहा, "लेकिन दोस्तों, हम जहां कहीं भी जाते हैं, यह खुद-ब-खुद ही एक रैली में बदल जाता है।" कोरोना महामारी से जुड़ी दिलीप घोष की ये टिप्पणी ऐसे वक्त आई है, जब भारत में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 95,735 नए मामले रिकॉर्ड किए गए हैं। बुधवार को बंगाल में 3107 नए मामले दर्ज किए गए और राज्य में 53 कोरोना मरीजों की मौत हुई। पिछले कई हफ्तों से राज्य में लगभग तीन हजार मामले रोजाना दर्ज किए जा रहे हैं।

राज्य में अब तक 3,730 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 1।9 लाख हो चुकी है। घोष जिस जिले में अपनी सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे, उसमें बंगाल में कोरोना के मामलों की पांचवीं सबसे बड़ी संख्या है

पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, हुगली जिले में 8 सितंबर तक 9293 मामले और 158 कोरोना मरीजों की मौत दर्ज की गई है। बुधवार की रैली में घोष के आसपास हुगली की बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी भी नजर आ रही थीं जो खुद जुलाई में कोरोना वायरस से संक्रमित थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER