राजस्थान / केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मिले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया

Zoom News : Jan 08, 2020, 06:05 PM
नई दिल्ली। राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बुधवार को दिल्ली में केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच राजस्थान सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रकाश जावड़ेकर ने सतीश पूनिया के नेतृत्व में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में पूरे राजस्थान में जिस प्रकार से जन जागरण अभियान का आगाज किया गया, उसकी प्रशंसा की। इसके अलावा कोटा के जेके लोन अस्पताल में 100 से अधिक बच्चों की मौतों के मामले को उठाकर गहलोत सरकार को घेरा, जिससे अस्पताल में सुविधाओं का विस्तार होने की प्रक्रिया शुरू हुई, उसकी भी तारीफ की और भाजपा विधायकों द्वारा कोटा जेके लोन अस्पताल को मदद देने को अच्छी पहल बताया। दोनों नेताओं में प्रदेश के संगठनात्मक मुद्दों व दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर भी बात हुई।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश अध्यक्ष बनने से लेकर अब तक कुछ महीनों में ही सतीश पूनिया राजस्थान के सभी 33 जिलों का दौरा कर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरकर पार्टी को मजबूती करने का काम कर रहे हैं। इसके अलावा हर मोर्चे पर प्रदेश की गहलोत सरकार को घेरने में पूरी तरह सक्रिय हैं। कोटा के जेके लोन अस्पताल में बच्चों की मौत के मामले को लेकर प्रदेश सरकार को कठघरे में खड़े करने की बात हो या फिर नागरिकता कानून के समर्थन में प्रदेशभर में मोदी सरकार के समर्थन में जन जागरण अभियान चलाना, इन सभी मुद्दों को लेकर संघनिष्ठ सतीश पूनिया सक्रिय रहे, जिसकी प्रदेश से लेकर देशभर के मीडिया में चर्चा रही। वहीं, पिछले दिनों जोधपुर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की CAA के समर्थन में आयोजित रैली को सफल बनाने में भी पूनिया की बड़ी भूमिका रही।

प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के लिए लगातार दौरे कर कार्यकर्ताओं में जोश भरकर सतीश पूनिया ना केवल प्रदेश के मुद्दों पर गहलोत सरकार को तथ्यों के साथ घेरते हैं बल्कि केन्द्र सरकार के मुद्दों पर भी कांग्रेस के आरोपों का तथ्यों के साथ सटीक जवाब देने में सक्रिय हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER