Crime / न्यूड फोटो लेकर किया 12 वर्षीय नाबालिग को ब्लैकमेल, फिर रेप के बाद उसके ही घर में जिंदा जलाया

Zoom News : Jan 13, 2021, 05:47 PM
बिहार के मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में अपने घर के कमरे में एक 12 वर्षीय नाबालिग को जिंदा जला दिया गया। मंगलवार को पंजाब से लौटे नाबालिग के पिता ने साहेबगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला के पिता ने गांव के ही चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना 3 जनवरी की बताई जा रही है। एसएसपी जयंत कांत ने सरैया एसडीपीओ को जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं, नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पीड़िता के शव का भी अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पीड़िता अपने दादा-दादी और बड़ी बहन के साथ गाँव में रहती थी। पिता पंजाब में एक मजदूर के रूप में काम करते हैं। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि एसडीपीओ सरैया इसकी जांच कर रहे हैं। जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है। पुलिस थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार, यह घटना 3 जनवरी की है। आरोपी ने पीड़िता के साथ उसके कमरे में दस बजे दिन में बलात्कार किया, फिर उसे उसके साथियों (नामजद आरोपी) के साथ कमरे में जिंदा जला दिया।

साथ ही, शव को छिपाते समय, पीड़ित की बड़ी बहन ने आरोपी को देखा। इससे पहले, वह अपने घर पहुंची थी जब उसके घर से धुआं निकला था। इस दौरान उन्होंने यह सब देखा और अपने परिवार को जानकारी दी। इसे दादा-दादी को भी दिया।

बताया जा रहा है कि पिछले साल 5 दिसंबर को आरोपी ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया था और वीडियो बनाया था। साथ ही मोबाइल कैमरे से नग्न तस्वीरें भी ली गईं। इसके बाद सभी आरोपी उसे बार-बार ब्लैकमेल करते थे। जब वह अंदर आने लगी तो उसने उक्त वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद 3 जनवरी को उसके साथ बलात्कार किया गया और वीडियो वायरल कर दिया।

घटना के बाद पीड़िता की बड़ी बहन ने अपने पिता को इस बारे में जानकारी दी। वे 5 जनवरी को गांव पहुंचे। इसके बाद, ग्रामीणों ने उन पर दबाव डाला कि पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज नहीं किया जाना चाहिए। आरोपी को ग्रामीण स्तर पर ही सजा मिलनी चाहिए। इसे लेकर दोनों पक्षों के लोगों ने गुप्त पंचायतों का आयोजन किया। लेकिन यह काम नहीं आया। पीड़ित के पिता ने दूसरे पक्ष के लोगों की शर्त को नहीं माना। जिसके बाद मंगलवार देर शाम पीड़िता के पिता ने साहेबगंज थाने में आवेदन दिया है। इसकी पुष्टि साहेबगंज के थानेदार अनूप कुमार ने की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER