Bollywood / बिना किसी नोटिस के कंगना रनौत के ऑफिस में बीएमसी ने मारा छापा

Zoom News : Sep 07, 2020, 11:32 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का पंगा जहाँ एक तरफ शिवसेना लीडर संजय राउत के साथ चल रहा है वही दूसरी ओर खबरें आ रहीं हैं कि बीएमसी ने आज मुंबई में स्थित कंगना के प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' में छापा मारा है। इस बात की जानकारी देते हुए कंगना ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि उनका प्रोड्यूसर बनने का सपना टूटने वाला है, क्योंकि बीएमसी ने बिना किसी नोटिस के ही उनके ऑफिस में रेड डाली है। 

 

कंगना ने बीएमसी द्वारा उनके ऑफिस में छापा मारने की जानकारी ट्वीट कर दी। कंगना ने पहले अपने ऑफिस का वीडियो शेयर किया और लिखा, "ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।"

 

इसके बाद कंगना ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके ऑफिस में बीएमसी के कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं। उस वीडियो को शेयर कर कंगना ने कैप्शन दिया, "वे जबरदस्ती मेरे ऑफिस में घुस गए और सबकुछ नापने लगे। जब मेरे पड़ोसियों ने आपत्ति जताई तो उन्हें भी परेशान किया। अधिकारियों की भाषा कुछ इस तरह थी, वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे सूचित किया गया कि वे कल मेरी संपत्ति को ध्वस्त कर रहे हैं।"

 

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, "मेरे पास सभी कागज हैं और बीएमसी की परमिशन भी। मैंने अपनी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है। बीएमसी को स्ट्रक्चर प्लान भेजना चाहिए यह दिखाने के लिए कहां गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन हुआ है, वो भी नोटिस के साथ। लेकिन उन्होंने आज मेरे ऑफिस पर रेड मारी बिना किसी नोटिस के और कल वह सब कुछ ध्वस्त कर देंगे।"

 

साथ ही आपको बता दे कि कंगना 9 सितंबर को मुंबई वापस आने वाली है, लेकिन उनके वापस आने के पहले ही बीएमसी ने उनके ऑफिस में छापा मारा है। संजय राउत ने कंगना को ट्वीट कर मुंबई आने के लिए मना किया था, लेकिन कंगना ने ट्वीट कर चेतावनी दी कि मैं 9 सितंबर को मुंबई वापस आ रही हूं, जिसे जो करना है वो करले। और इसके लिए गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा भी प्रदान की है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER