Uttar Pradesh / पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर कंटेनर के अंदर घुसी BMW, चार लोगों की मौत

Zoom News : Oct 14, 2022, 06:00 PM
Uttar Pradesh | पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सुल्तानपुर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां कंटेनर से टक्कर के बाद BMW कार उसी के अंदर घुस गई है। हादसे में BMW सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उसी जगह पर हुआ है जहां पिछले दिनों सड़क धंस गई थी और एक कार फंस गई थी। मौके पर पुलिस व यूपीडा की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घटना हलियापुर थाना क्षेत्र के KM 83.750 पर हुई है।

बताया जाता है कि कार सुलतानपुर की ओर से जा रही थी और लखनऊ की ओर से उसी रोड पर आ रहे कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन और चारों लोग दूर जा गिरे। एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग हो गया। कार के परखच्चे उड़ गए हैं। मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

कार पर यूके 01 सी 0009 नंबर अंकित है, जो उत्तराखंड का बताया जा रहा है। कार के नम्बर के जरिए मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। क्रेन मंगवा कर वाहनों को हटवाया जा रहा है। इसी पहले हलियापुर थाने के इस स्थान से थोड़ा दूर पर बीते दिनों सड़क धसने के कारण बड़ा गड्ढा बन गया था। बीते गुरुवार को भारी बरसात के बाद KM 83 पर 5 फीट गहरा और 15 फीट चौड़ा सड़क पर गड्ढा हो गया था। जिसमें एक कार फंस गई थी।

बताया जाता है कि हाई स्पीड को हादसे का कारण बताया जा रहा है। यूपीडा के अधिकारी जांच कर रिपोर्ट देंगे। सभी उतराखंड के निवासी हैं। अभी और जानकारी की जा रही है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER