बीकानेर / बारातियों से भरी बोलेरो की ट्रक से टक्कर में तीन की मौत, चार घायल

Dainik Bhaskar : Nov 30, 2019, 03:43 PM
 बीकानेर | बीकानेर संभाग में सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे। नोहर में शनिवार को बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए। बोलेरो में बाराती सवार थे जो पीली मंदोरी में हुई एक शादी से लौट रहे थे। घायलों में दो की हालत गंभीर है। मृतकों में एक नागौर तथा दो हनुमानगढ़ जिले के रहने वाले हैं। हादसा घने कोहरे के कारण हुआ। बोलेरो को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक वाहन को भगा ले गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने कुछ वाहन चालकों से पूछताछ भी की है।

कुछ लोग हरियाणा के पीली मंदोरी में शादी में शामिल होकर बोलेरो से नेहरावाली ढाणी लौट रहे थे। इलाके में घना कोहरा छाया हुआ था। रास्ते में नोहर भादरा मार्ग पर अपाला स्कूल के सामने बोलेरो एक अज्ञात वाहन से टकरा गई। आमने-सामने की भिड़ंत में बोलेरो आगे से क्षतिग्रस्त हो गई तथा उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे का कारण घना कोहरा माना जा रहा

कोहरे के कारण विजिबिलिटी काफी कम थी। ऐसे में बोलेरो और ट्रक में भिड़ंत हो गई। ग्रामीणों ने घायलों को संभाला तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया तथा घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। मृतकों में एक नागौर जिले को रहने वाला है। वहीं तीनों मृतक 70 साल से अधिक आयु के बताए जा रहे हैं।

हादसे में इनकी गई जान

हादसे में 70 वर्षीय बनवारी लाल पुत्र नानक राम निवासी कुम्हारों की ढाणी, रावतसर, देवी लाल निवासी सरदारपुरा रावतसर तथा लालचंद निवासी गोडिया जिला नागौर की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हुए हैं जिनमें दो की हालत गंभीर है।

नहीं थम रहे हादसे

बीकानेर संभाग में कोहरे से होने वाली मौतों का सिलसिला जारी है। लूणकरणसर में शुक्रवार को एक ट्रक और बोलेरो कैम्पर में हुई भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। कुछ दिन पहले बीकानेर की डूंगरगढ़ तहसील में कोहरे के कारण एक बस बौर ट्रक में भिड़ंत हुई थी जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं गुरुवार को भी इसी तहसील में कोहरे के कारण दो ट्रकों की भिड़ंत में में दो लोगों की मौत हो गई थी। हादसा इतना भीषण था कि इसमें फंसे एक व्यक्ति को तीन घंटे बाद ट्रक से निकाला जा सका था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER