बॉलीवुड / फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानिए वजह

Zoom News : Nov 12, 2020, 06:35 PM
बॉलीवुड डेस्क | मशहूर फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने आज गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खुदकुशी कर ली है। टीवी और फिल्मों के एक जाने-माने अभिनेता आसिफ धर्मशाला के एक किराए के मकान में रहते थे। एक्टर ने यह खुदकुशी आज दिन में सुबह 11।30 बजे की। पुलिस को खुदकुशी की जानकारी 12।30 बजे मिली थी। 

एक्टर आसिफ बसरा ने की खुदकुशी

आसिफ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के SSP विमुक्त रंजन ने बताया कि फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा धर्मशाला में एक निजी परिसर में मृत पाए गए। उन्होंने फांसी लगाई है। फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया है, ये साफ नहीं हो पाया है।

कौन हैं आसिफ बसरा?

आसिफ बसरा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक, हर जगह अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काय पो छे में भी अहम रोल निभाया था। इसके अलावा आसिफ ने रानी मुखर्जी की हिचकी में भी बढ़िया काम किया था। उन्होंने ऋतिक रोशन की कृष3 और सैफ अली खान की कालाकांडी मे भी बेहतरीन काम किया था। वेब सीरीज की बात करें तो आसिफ ने पाताल लोक और होस्टेजेस में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। आसिफ ने हर बड़े सितारे के साथ कभी ना कभी काम किया है। ऐसे में अब जब वे इस दुनिया में नहीं हैं, तो पूरा बॉलीवुड गमजदा है। हर कोई इस कमाल के अभिनेता को याद कर रहा है।

साल 2020 में कई अभिनेताओं ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई कमाल के कलाकार हमेशा के लिए छोड़कर चले गए हैं। महामारी वाला ये साल बॉलीवुड के लिए भी एक बुरा सपना साबित हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER