बॉलीवुड / झाड़ू लगाते हुए बैटिंग करने लगीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ, अर्जुन कपूर बोले- कांताबाई 2.0

AajTak : Mar 26, 2020, 09:56 AM
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ पिछले दिनों एक वीडियो में बर्तन धोती नजर आई थीं। इस वीडियो को कटरीना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। फैन्स ने कटरीना का ये वीडियो न सिर्फ काफी पसंद किया बल्कि इसे खूब लाइक और शेयर भी किया। बर्तन धोने के बाद अब कटरीना का झाड़ू लगाते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। बॉलीवुड की इस डीवा को इस तरह घर में झाड़ू लगाते देखना थोड़ा अलग जरूर हो सकता है लेकिन कटरीना इस मौके पर भी जमकर मस्ती कर रही हैं।

कटरीना के वीडियो को अगर आप पूरा देखेंगे तो शुरू में तो वह पूरे मन से झाड़ू लगाती नजर आती हैं और कहती हैं कि सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए। लेकिन थोड़ी ही देर बाद वीडियो बिलकुल अलग मूड पकड़ जाता है। कटरीना उसी झाड़ू का बैट बनाकर उससे बैटिंग करती नजर आती हैं। कटरीना का ये वीडियो वरुण धवन और अर्जुन कपूर को भी काफी पसंद आया। वरुण धवन ने जहां इस पर रॉकिंग इमोजी बना दिया वहीं अर्जुन कपूर ने इसे बड़ा कमाल का कैप्शन दिया है।

अर्जुन कपूर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- आये कांताबेन 2।0 । अर्जुन कपूर ने इस दो शब्दों के कमेंट पर 150 से ज्यादा रिएक्शन आए हैं। लोगों को अर्जुन कपूर का ये कमेंट बहुत पसंद आया। कटरीना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 21 दिन। एक-एक दिन बिताना पड़ेगा दोस्तों। अपनी बहन को टैग करते हुए कटरीना ने लिखा- उसका काम है सीट पर बैठे रहना और कमेंट्री करते रहना। हालांकि कटरीना ने झाड़ू लगाने को आखिरी में एक अच्छी एक्सरसाइज बताया है।

बता दें कि फैन्स को कटरीना का ये वीडियो इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने इसे 20 घंटे से भी कम वक्त में तकरीबन 30 लाख बार देखा है। कटरीना कैफ घर पर रहते हुए इन दिनों खूब मस्ती कर रही हैं। अब तक वह इंस्टाग्राम पर ढेरों वीडियो अपलोड कर चुकी हैं जिसमें घर पर रहकर वर्कआउट करने से लेकर बर्तन धोने और गिटार सीखते जैसे वीडियो भी शामिल हैं। जाहिर है कि कटरीना अपने वक्त का सही इस्तेमाल कर रही हैं और संभव है कि वह इस दौरान कोई नई स्किल डेवलप कर लें।

सूर्यवंशी में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में काम करती नजर आएंगी। फिल्म में कटरीना फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। सूर्यवंशी का ट्रेलर वीडियो पहले ही रिलीज किया जा चुका है लेकिन कोरोना वायरस के आउटब्रेक के चलते रिलीज से ठीक पहले इसे पोस्टपोन करने की घोषणा कर दी गई। मेकर्स ने अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट के बारे में कोई ऐलान नहीं किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER