बॉलीवुड / ब्लैक स्विमसूट में सनी लियोनी का दिखा दिलकश अंदाज, खूब वायरल हो रही है यह फोटो

ABP News : Jun 23, 2020, 11:14 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आते है। अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। सनी फोटो में अपनी एक फ्रेंड के साथ दिख रही हैं।

सनी ने इस खूबसूरत तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक स्विमसूट में नजर रही हैं और उन्होंने सनग्लासेस पहना हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, 'अपनी करीबी फ्रेंड नूरिया कॉन्ट्रेरास के साथ। मुझसे मिलने के लिए धन्यवाद। स्विमिंग करने का बेहतर अनुभव रहा।।लव यू।'' एक्ट्रेस के इस फोटो को अब तक 12 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर सनी के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सनी फिलहाल अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों निशा, अशर और नोह के साथ लॉस एंजेलिस में रह रही हैं। कोरोना वायरस के प्रसार को फैलने से  रोकने के लिए लगाए लॉकडाउन में ही सनी अपने पति और बच्चों के लिए अमेरिका चली गई थीं।

बता दें कि एक्ट्रेस फेमस रियेलिटी शो 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। 'बिग बॉस' के घर में सनी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। सनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद से सनी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सनी लियोनी के चाहने वाले उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER