मनोरंजन / बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का नया अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

NDTV : Oct 05, 2019, 04:00 AM
Zareen Khan | बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) अपने नए अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. जरीन खान ने फिर से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जरीन खान फोटोशूट कराती नजर आ रही है. जरीन खान के इस वीडियो को कुछ ही घंटे पहले शेयर किया गया था और इसे अभी तक एक लाख 57 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने का सिलसिला लगातार जारी है. इस वीडियो में जरीन खान का नया अंदाज देखने को मिल रहा है.

जरीन खान (Zareen Khan) इस वायरल वीडियो में कोट-पैंट में नजर आ रही हैं. फोटोशूट के दौरान वो बहुत ही सुंदर दिख रही थीं. जरीन खान का यह अवतार उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और फैन्स कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. हाल ही में उनका एक इंटरव्यू खूब सुर्खियों में रहा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि जब उनके पिता उनकी फैमिली को छोड़कर चले गए तो परिवार की सारी जिम्मेदारी उन पर आ गई थी. 

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में वह 'यशोधरा' के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं. जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है. फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आई थीं. जरीन खान अब इंडिपेंडेंट फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले है' जिसमें वे होमोसेक्सुअल किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा वे ‘चाणक्य' से टॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER