मनोरंजन / बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

NDTV : Oct 18, 2019, 12:06 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को नियमित जांच के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के एक सूत्र ने  बताया कि अमिताभ बच्चन मंगलवार को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुए और वह अब भी वहीं हैं. शुरुआत में मिली खबरों के अनुसार अमिताभ लीवर संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती है, लेकिन यह बात स्पष्ट नहीं है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने गुरुवार को ''करवा चौथ'' के मौके पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं थी. उन्होंने 11 अक्टूबर को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपना 77वां जन्मदिन मनाया था.

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' होस्ट कर रहे हैं. शो में रहते हुए उनका अंदाज देखने लायक होता है. इसके अलावा वह बॉलीवुड में अपनी 4 अपकमिंग फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं, जिसमें गुलाबो-सिताबो, ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे शामिल है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  का जन्म 11 अक्टूबर को हुआ था. इलाहाबाद में 11 अक्टूबर 1942 को जन्मे अमिताभ ने 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, लेकिन 1973 में आई फिल्म जंजीर में पुलिस इंस्पेक्टर की उनकी भूमिका ने उन्हें एंग्री यंगमैन का तमगा दिलाया और उसके बाद दीवार और शोले जैसी फिल्मों ने उन्हें एक महान अभिनेता के तौर पर गढ़ दिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER