बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान फिर दिखेंगे साथ, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'सनकी'

ABP News : Sep 13, 2020, 10:02 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साल 2018 में आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इससे पहले भी किंग खान की आई कई फिल्मों ने फैंस को निराश किया है। इसीलिए अब शाहरुख अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी सतर्क हो गए हैं। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि शाहरुख खान बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर सकते हैं। हाल ही में ये खबर आई थी कि शाहरुख बहुत जल्द जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ यशराज फिल्म्स (YRF) की 'पठान' में दिखाई देंगे।

इसके अलावा अब ये भी खबर आ रही है कि शाहरुख ने हाल ही में एक तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए भी हामी भर दी है। खास बात ये है कि इस फिल्म में शाहरुख एक बार फिर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे जिसे साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एटली बनाने वाले हैं। वहीं इस फिल्म का नाम 'सनकी' बताया जा रहा है। अब जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर आई तो यहां फिल्म का नाम 'सनकी' ट्रेंड करने लगा।

फैंस शाहरुख की फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस इस बात से और ज्यादा एक्साइटेड हैं कि एक बार फिर उन्हें दीपिका और किंग खान की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। हालांकि अभी इस बारे में फिल्म के मेकर्स की तरफ से किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अगर ऐसा वाकई में होता है तो शाहरुख और दीपिका चौथी बार पर्दे पर रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। इससे पहले दीपिका और शाहरुख खान फिल्म 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में काम कर चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER