झारखंड / बॉयफ्रेंड ने लगाया गर्भवती गर्लफ्रेंड को प्यार से गले, और फिर कर दिया चाकु से वार, काट दी गर्दन

Zoom News : Mar 09, 2021, 11:09 AM
Delhi: पुलिस ने झारखंड के पलामु जिले में बलुघाट में मामूली लड़की की हत्या के लिए सनसनीखेज प्रकटीकरण का खुलासा किया है। नाबालिग लड़की के प्रेमी और उसके साथी को इस नरसंहार के प्रभारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसी समय पुलिस ने यह स्पष्ट कर दिया है कि भूमि विवाद में अपहरण के बाद नाबालिग लड़की की मौत नहीं हुई थी, लेकिन प्यार संबंध में किया गया था। इस मामले का खुलासा करते हुए, पुलिस ने सभी इंद्रियों को सुना।

प्यार संबंध में हत्या के प्रकटीकरण के बाद, पुलिस अब भूमि विवाद में अपहरण के बाद पंजीकृत एफआईआर को बदल देगी और हत्या के साथ पोकेसो अधिनियम डालकर एक नए मामले के साथ पंजीकृत हो जाएगी। वास्तव में, एक नाबालिग लड़की के शरीर को पलामू जिले के हुसैनबाद पुलिस स्टेशन क्षेत्र के गांव में दफनाया गया था। पलामू के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने इस मामले को शनिवार को खुलासा किया कि नाबालिग अपने दूसरे प्रेमी ओम प्रकाश सिंह ने मारा था। ओम प्रकाश सिंह ने अपने साथी नीरज कुमार सिंह उपनाम नन्हे के साथ निष्पादित किया था।

जांच से पता चला कि एक छोटी सी प्रेमिका गर्भवती थी। वह ओम प्रकाश पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था। उन दोनों ने गर्भपात करने की भी योजना बनाई थी, लेकिन इसके लिए 10 हजार रुपये थे। ऐसी स्थिति में, ओम प्रकाश ने प्रेमिका की हत्या करने की योजना बनाई। 21 फरवरी को, प्रेमी ने लड़की से मिलने के लिए गांव के पास बुलाया। प्रेमिका को सुखद देते हुए, वार्तालाप के दौरान चाकू के साथ गर्दन पर बहुत सारी चीजें थीं।

चाकू के साथ गर्दन में चिल्लाते हुए कई बार लड़की की जगह पर मर गया। घटना के बाद, लड़की का शरीर मोटरसाइकिल के बीच में बैठा था और उसे बेटे नदी की तरफ ले गया और रेत में दफनाया गया। एक हफ्ते बाद महिला के शरीर को सड़े हुए स्थिति में बरामद किया गया। अगले दिन इसे मान्यता मिली और जांच तेज हो गई। कई दिनों तक रेत में दफन होने के कारण, लड़की को लाश के चेहरे को जलाने के लिए देखा गया था, जबकि जंगली जानवरों ने एक पैर गर्दन की थी।

असल में, एक नाबालिग लड़की का प्यार संबंध ओम प्रकाश सिंह के एक साथी से था। लड़की अक्सर उससे बात करती थी। इस बीच, उसका प्रेमी काम करने गया। बाहर रहना प्रेमी लड़की से बात करने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है। कभी-कभी ओम प्रकाश ने मोबाइल पर दोनों वार्ता का भी इस्तेमाल किया। इस बीच, नाबालिग लड़की की ओम लाइट में वृद्धि हुई और रिश्ते दोनों में स्थापित किया गया और यह गर्भवती हो गई। इसके बाद, उन्होंने मामले को छिपाने के लिए पूरी षड्यंत्र किया। वर्तमान में, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और इस मामले की जांच कर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER