Singer / बॉलीवुड गायक थॉमसन एंड्रयूज का नया म्यूजिक ट्रेवल शो रिलीज़

Zoom News : Jul 04, 2020, 11:09 AM
By News Helpline – Mumbai | थॉमसन एंड्रयूज, जो एक पॉप-बॉलीवुड प्लेबैक गायक -गीतकार, इन्फ्लुएंसर , एंकर और कलाकार हैं, भारत के संस्कृति, संगीत, भोजन और जैम्स भ्रमण कर रहे थे, जहां वे प्रत्येक शहर में एक सेलेब्रिटी संगीत आइकन के साथ स्थानीय बैंड के साथ घूम रहे थे, जिसमे वे एक साथ रॉयल स्टैग हंगामा म्यूजिक बस में इस शानदार यात्रा का अनुभव कर रहे थे ।

संगीत आइकन ने अपनी अनकही कहानियों को और संगीत, भोजन, के बारे में कई मजेदार बातें साझा की , और उसी के साथ हर शहर में अपने प्रशंसकों के लिए संगीत आइकन द्वारा एक शानदार संगीत कार्यक्रम का प्रदर्शन भी किया गया। इस शो में जावेद अली, हार्डी संधू, जस्सी गिल, इंडियन ओसियन, जीत गांगुली और रेवांत भी शामिल है इन शोज की 6-एपिसोड श्रृंखला है जिसका प्रसारण 30 जून से 5 जुलाई तक शोबॉक्स चैनल पर हो रहा है। इसकी डिजिटल रिलीज़ 7 जुलाई को हंगामा डिजिटल मीडिया पर है।

थॉमसन ने अपने करियर की शुरुआत उस्ताद ए आर रहमान के साथ की और भारत की सबसे बड़ी बॉलीवुड गायन अनुभूति सुनिधि चौहान के साथ दुनिया का दौरा किया। वह अमेज़ॅन प्राइम, द रीमिक्स पर लोकप्रिय वैश्विक गायन शो के फाइनलिस्ट भी थे। वह जल्द ही अपने कुछ सिंगल्स, हिंदी, पंजाबी और अंग्रेजी में वैश्विक दर्शकों के लिए जारी करने वाले हैं। हाल ही में, उन्होंने एमटीवी पर नेहा कक्कर और टोनी कक्कर के साथ कोका कोला तू गीत पर भी नजर आये थे।

भारत के सर्वश्रेष्ठ आरएनबी, सोल और फंक गायकों में से एक होने के नाते, थॉमसन को हाल ही में अमेरिकन आइडल द्वारा ZEE CAFE इंडिया के माध्यम से भारतीय दर्शकों के बीच भारतीय टेलीविजन पर डांसर मेलविन लुई और मोनिका डोगरा के साथ अपने शो को बढ़ावा देने के लिए भी बुलाया गया था। वह अपनी साख के साथ एक अच्छी तरह से प्रशंसित संगीत उद्योग के पेशेवर हैं जैसे 127 घंटे, हॉलीवुड की प्रशंसित एल्बम;सुपरहैवी माइस्ट्रो ए आर रहमान के साथ , मिक जैगर, जॉस स्टोन और डेमियन मार्ले, द मानसून वेडिंग म्यूज़िकल by MIRA NAIR, डिज़नी इंडिया फिल्म्स द लायन किंग 2019, अलादीन, टॉय स्टोरी 4 और कई अन्य।

वह लगातार ग्रैमी अवार्ड विजेता प्रोड्यूसर्स के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर जुड़े हुए हैं, ल ए , जर्मनी, एन वाई सी और मुंबई के बीच वैश्विक स्तर पर आधारित मिक्सिंग और मास्टरिंग मास्टर हैं। उनका संगीत अक्सर बीबीसी एशियन रेडियो लंदन, रेडियो मिर्ची और रेड एफएम जैसे भारतीय रेडियो चैनलों और वीएच 1, 9 एक्सओ और अन्य प्लेटफार्मों पर प्रसारित उनके सिंगल्स संगीत वीडियो को सुना जाता है। वह एक वैश्विक प्रभावक हैं और उनके प्रभावशाली इंटरेस्ट यात्रा, फैशन, संगीत, विलासिता और भोजन हैं। उन्होंने अपने महिला सशक्तीकरण अभियान पर एक प्रतिष्ठित रूप से इच्छुक फैशन प्रभावकार और प्रतिष्ठित फैशन हाउस UE VOGUE India ’के साथ काम किया है।

क्रेडिट के साथ उनकी फीचर फिल्म परियोजनाएं FROZEN 2 2019 - हिंदी, The LION KING 2019 - हिंदी, ALLADIN 2019 - हिंदी, SOTY 2 2019 - हिंदी, सुपर 30 - 2019 - हिंदी और रोबोट 2.0 - हिंदी, तमिल हैं। थॉमसन ने 12 भाषाओं में गाया है, जिसमें ईएसपीएन, नेस्ले, हिंदुस्तान यूनिलीवर, टाटा, सोनी, गेटोरेड, वोक्सवैगन, किंडरजॉय, मारुति सुजुकी, सनफीस्ट, एयरटेल, पेपरमित्र, अमेज़ॉन फैशन , मिन्त्रा, सेरेनगेटी बीयर, किंगफिशर, न्यूडिक, रिलायंस ट्रेंड, रेमंड सूटिंग, शैल पेट्रोल और बहुत जैसे प्रतिष्ठित ब्रांडों के लिए 65 से अधिक विज्ञापन जिंगल हैं। उनके संगीत के प्रभाव फंक, आरएनबी, ब्लूज़, सोल, जैज़, पॉप, ऑल्ट रॉक, रॉक और रोल और यहां तक ​​कि सूफी से भी हैं।

उन्होंने 20 देशों में 500 लाइव शो में प्रदर्शन किया है और प्रख्यात बॉलीवुड हस्तियों के साथ मंच पर प्रदर्शन किया; संगीतकार प्रीतम, सलीम सुलेमान, ए.आर.रहमान, अमित त्रिवेदी, शंकर एहसान लॉय, क्लिंटन सेरेजो, मीत ब्रोस,। गिमा अवार्ड्स, आईफा, रेडियो मिरची अवार्ड्स, टीचर्स अचीवमेंट अवार्ड्स, ज़ी अवार्ड्स अवार्ड शो मैं उन्होंने सुनिधि चौहान, नेहा कक्कड़, अरिजीत सिंह, शान, शफ़क़त अमानत अली, सोनू निगम, नीती मोहन, शिल्पा राव, हरि हरन, श्रेया गोशाल, उदित नारायण, अलका याग्निक और अन्य के साथ गीत भी गाये है , MTV UNPLUGGED India, MTV COESTESTUDIO India और फिल्मों मैं भी ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER