Special / अचानक दुल्हन को लेकर दूल्हे ने थार से मारी ऐसी एंट्री, शादी के स्टेज पर मचा धमाल

Zoom News : Dec 05, 2022, 07:09 PM
Bride Groom Grand Entry: शादी के सीजन में कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन कुछ ऐसा कमाल करते हैं कि उसकी चर्चा होने लगती है लेकिन इस शादी में दूल्हे और दुल्हन दोनों ने धमाल मचा दिया. शादी के स्टेज पर दोनों का इंतजार कर रहे रिश्तेदारों ने जब देखा कि थार से दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर एंट्री मारता है तो रिश्तेदार भौचक्के रहे गए. इसमें दोनों के दोस्त भी दिख रहे हैं.

कपल ने थार से गजब की एंट्री मारी

दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है. कैप्शन में बताया गया है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के सहदुल्लानगर का है. इसमें कपल ने अपनी शादी में थार से गजब की एंट्री मारी है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सामने से दूल्हा थार की ड्राइविंग सीट पर बैठा है जबकि दुल्हन बगल में बैठी हुई है.

ड्राइविंग सीट पर बैठा दूल्हा

इतना ही नहीं कुछ दोस्त थार के अलग बगल भी खड़े हुए दिख रहे हैं और उनके हाथ में धूम धड़ाका वाली बंदूक भी दिख रही है जिसमें से पटाखे और फुलझड़िया निकलती हैं. शुरू में दुल्हन बैठी थी लेकिन स्टेज पर पहुंचते-पहुंचते दुल्हन भी खड़ी हो जाती है. इस एंट्री को देखकर वहां मौजूद मेहमान भी हैरान रह गए.

'बहारों फूल बरसाओ, महबूब आया'

खास बात यह है कि वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा कि बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है. इतना ही नहीं बैकग्राउंड में आवाज के माध्यम से यह भी बताया गया है कि दूल्हे का नाम विशाल है जबकि दुल्हन का नाम पारुल है. दोनों की यह देसी एंट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. यहां देखें वीडियो..

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER