Special / दूल्हे ने ससुरजी के साथ किया कुछ ऐसा, देखकर फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन - देखें VIDEO

Zoom News : Jul 06, 2021, 11:19 AM
Special | भारतीय संस्कृति (Indian Culture) की ऐसी परंपरा शायद ही दुनिया में कहीं और देखने को मिल पाए, जहां किसी को सम्मान देने के लिए अपने सिर को उनके पैरों पर रख दे। यह परंपरा बेहद ही पुरानी है और आज भी लोग अपने बड़े बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद लेना नहीं भूलते। हालांकि, अक्सर लोग अपने परिवार के बड़े सदस्यों के पैर छूते हैं, लेकिन शादी के बाद ससुराल में भी बड़े-बुजुर्गों के सम्मान के लिए पैर छूते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

दूल्हे ने ससुरजी के कदमों में रखा सिर

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि विदाई होने वाली होती है और शादी के बाद दुल्हन अपने पिता के साथ खड़ी होती है। तभी वहां दूल्हा आ पहुंचता है और अपने ससुरजी को देखते ही पहले पैरों को छूता है, लेकिन जैसे ही दुल्हन अपने पिता के पैरों को छूने के लिए झुकती है तो दूल्हा अपने सिर को ससुरजी के कदमों में रख देता है। यह देखकर दुल्हन बेहद इमोशनल हो जाती है और फूट-फूटकर रोने लग जाती है।

इंटरनेट पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर क्रेजी कोमल नाम के अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 1.97 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। इतना ही नहीं, नेटिजन्स इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER