Special / स्टेज पर नहीं मिली जगह तो दूल्हे की गोद में बैठ गई दुल्हन, देखें VIDEO

Zoom News : Jun 17, 2021, 12:16 PM
Special | भारत की शादियों का रोमांच अलग ही होता है। यहां शादियों में सुदर दिखने से लेकर शादी हो जाने तक सब कुछ परफेक्ट होने की उम्मीद की जाती है। सब लोग चाहते हैं कि उनकी शादी कुछ इस तरीके से हो कि सब लोगों को हमेशा याद रहे. ऐसी ही यादगार शादियों के वीडियो अक्सर हम सोशल मीडिया पर देखते हैं। आजकल सोशल मीडिया में वायरल होने वाले वीडियोंज में से ज्यादातर वीडियो शादी के ही होते हैं। इन दिनों वायरल हो रहा यह वीडियो भी शादी का ही है जहां दुल्हन वरमाला की स्टेज पर दूल्हे की गोद में आकर बैठ जाती है।

दरअसल वरमाला की स्टेज पर रखी कुर्सी पर दूल्हे के साथ उसके दोस्त आकर बैठ जाते हैं और जब दुल्हन को बैठने के लिए जगह मिली तो वह दूल्हे की गोद में ही जाकर बैठ गई। इस वीडियो को अलविन फिल्मस नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

दूसरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भी दुल्हन ने कुछ ऐसा ही किया। दरअसल वरमाला के स्टेज पर दुल्हन दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाती है लेकिन हिचकिचाहट में दूल्हा मिठाई नहीं खा पाता है तो दुल्हन गुस्से में मिठाई फेंक देती है।

वीडियो में दुल्हन अपने दूल्हे को मिठाई खिलाने की कोशिश करती दिखाई दे रही है, लेकिन जब वह इसे खाने से हिचकिचाता है और उसका हाथ पकड़ लेता है तो वह अपना आपा खो देती है और उस पर मिठाई फेंक देती है।  सोशल मीडियो पर इसे देखकर लोग खूब हसं रहे हैं और कमेंट सेक्शन में बता रहे हैं कि दुल्हन क्यों गुस्सा हुई होगी। मंच पर दुल्हन पक्ष के लोग भी दुल्हन की इस हरकत से हैरान दिखाई देते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER