Coronavirus / कोरोना से बचाव के लिए पब मालिक ने उठाया अनोखा कदम, आप भी बोलेंगे-OMG

Zee News : Jul 14, 2020, 09:38 PM
लंदन: दक्षिण-पश्चिमी इंग्लैण्ड के कॉर्नवाल में एक पब मालिक ने बार में सोशल डिस्टैंसिंग को सुनिश्चित करने के लिए बिजली के तार का सहारा लिया है। कोविड-19 (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए अपने इस अनोखे कदम से यह व्यक्ति ब्रिटेन में सुर्खियों में है। कॉर्नवाल काउंटी के सेंट जस्ट नगर स्थित लोकप्रिय पब ‘स्टार इन’ के मालिक जॉनी मेक्फैडन ने कहा कि बार में जगह सीमित है, जहां शराब परोसी जाती है और इसलिए उन्होंने सोशल डिस्टैंसिंग का पालन कराने के लिए बिजली के तारों को बांधा है।

उन्होंने ‘कॉर्नवाल लाइव’ अखबार से कहा कि यह कदम जगह की कमी और हर किसी के भले के लिए उठाया गया है। मैक्फैडन से जब सवाल पूछा गया कि क्या तार में करंट छोड़ा जाता है, उन्होंने कहा, 'आइए और देख लीजिए, यह लोगों को डराने में मदद करता है।' 

उन्होंने कहा कि जब कोविड-19 लॉकडाउन में ढील दी गई और लोग पब पहुंचे तो उन्हें सोशल डिस्टैंसिंग का पालन कराने में दिक्कत हुई। इसके चलते उन्हें लाइट के तार से बाड़बंदी करने का विचार आया। पब मालिक ने कहा कि ग्राहकों को लगता है कि यह बिजली का तार है, इसलिए वह इसके पास आने से डरते हैं। हालांकि असलियत यह है कि इसमें करंट नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER