एंटरटेनमेंट / फटी जीन्स और चप्पल में एंग्री यंग मैन बने सिद्धार्थ शुक्ला, सोनिया राठी को दिखाया किलर लुक

Zoom News : May 19, 2021, 08:53 PM
एंटरटेनमेंट | टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर चेहरों की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम जरूर सामने आता है। बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर। इन दिनों वे अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जल्द ही वे अपकमिंग वेब सीरीज 'ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल 3' में नजर आएंगे। बीते दिनों ही शो का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब शो का एक और ट्रेलर रिलीज हुआ है। 

सिद्धार्थ की हो रही तारीफ

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की एक्टिंग की ट्रेलर आने के बाद से ही खूब तारीफ हो रही है। लोगों को सिद्धार्थ का एंग्री यंग मैन वाला लुक खूब पसंद आ रहा है। आज रिलीज हुए ट्रेलर में काफी धमाकेदार डायलॉग्स सुनने को मिल रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला फटी जीन्स और चप्पल वाला लुक लोगों का दिल जीत रहा है। सिंपल लुक में भी सिद्धार्थ किलर लग रहे हैं। 

ऐसा है सिद्धार्थ शुक्ला किरदार

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) वेब सीरीज में अगस्त्या राव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं सोनिया राठी रूमी का किरदार निभा रही हैं। जहां सिद्धार्थ फिल्म डायरेक्ट बने हैं तो वहीं सोनिया एक्ट्रेस। आने वाली वेब सीरीज में दोनों के बीच के तालमेल, लड़ाई, प्यार, झड़प और तकरार को दिखाया जाएगा। यानी आने वाली सीरीज 'ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल 3' पूरी तरह से बॉलीवुड ड्रामा होने वाली है। 

रिलीज होने वाली है वेब सीरीज 

बता दें, 'ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल 3' (Broken But Beautiful 3) 29 मई को Alt Balaji पर रिलीज होने वाली है। इसके नए ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, 'राइटर-डायरेक्टर अगस्त्या राव को भगवाल और प्यार में भरोसा नहीं है। जैसे-जैसे रूमी उसके दिल पर काबिज होगी उसे धीरे-धीरे दोनों पर ही भरोसा हो जाएगा।'

पहले से ही शो की काफी चर्चा

बता दें, रिलीज से पहले ही वेब शो 'ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल 3' (Broken But Beautiful 3) को लेकर काफी बज है। सिद्धार्थ के फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लगातार सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ साझा भी कर रहे हैं। वहीं खबरें हैं कि सिद्घार्थ शुक्ला को 'बाहुबली' स्टार प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में मेघनाद के रोल में कास्ट किया गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER