Viral News / टूटा दिल तो लिया ऐसे बदला, बॉयफ्रेंड के चेहरे पर डिलीवरी बॉय ने फेंकी चाय

Zoom News : Feb 13, 2021, 05:04 PM
China: दो लोगों के बीच संबंध तोड़ना सबसे बुरा है और लोग इसके दर्द को सालों तक झेलते हैं और इससे परेशान रहते हैं। वे अपने साथी से किसी ऐसी बात की शिकायत करते हैं जो बाद में रिश्ते के टूटने का कारण बन जाती है। कई लोग इसे दूर करने की कोशिश करते हैं, और कई लोग अपने साथी को सबक सिखाने की इच्छा भी रखते हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर चीन में भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

एक डिलीवरी बॉय की मदद से चीन की एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करने का फैसला किया। ओरिएंटल डेली के अनुसार, यह घटना चीन के शानदोंग में हुई, जहाँ एक खाद्य पदार्थ वितरित करने वाले एक डिलीवरी बॉय को एक ग्राहक से अजीबोगरीब अनुरोध प्राप्त हुआ। आदेश एक कप चाय देने वाला था, लेकिन उस आदेश के बारे में की गई टिप्पणी असामान्य थी।

आदेश में, महिला ने अपने पूर्व प्रेमी को दूध की चाय लेने के लिए कहा और फिर उसे अपने चेहरे पर फेंक दिया क्योंकि वह उस पर बहुत गुस्सा थी। महिला ग्राहक ने लिखा, "चाय को अच्छा बनने की ज़रूरत नहीं है, बस उसे सही तरीके से उसके चेहरे पर फेंक दें। अब आप सोच रहे होंगे कि फूड डिलीवरी बॉय ऐसा कैसे कर सकता है और उसके काम पर जाने का खतरा है। लेकिन डिलीवरी बॉय। इतना निस्वार्थ था कि ग्राहक के अनुरोधों को पूरा करने के लिए बिना परिणाम की चिंता किए, जो उसने किया था, उसके बारे में बताया।

एक बार जब डिलीवरी बॉय ने दूध की चाय आदमी के चेहरे पर फेंक दी, तो उसने तुरंत उसे रसीद दी कि वह अपने पूर्व प्रेमी द्वारा दिए गए निर्देशों को दिखाए। डिलीवरी बॉय ने भी माफी मांगते हुए कहा, "क्षमा करें, मैंने अभी ग्राहक के आदेशों के आधार पर काम किया है।" यहां तक ​​कि उसे पछतावा भी हुआ और उसने खुद को साफ करने के लिए उसे एक कपड़ा दिया।

ओरिएंटल डेली के अनुसार, खाद्य कंपनी के एक प्रवक्ता ने इस घटना पर एक बयान दिया, जिसमें कहा गया कि कंपनी मामले की जांच करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि डिलीवरी बॉय इस तरह के आदेश को अस्वीकार कर सकता है यदि उसे लगता है कि यह एक अनुचित निर्देश था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER