Viral News / भाई विकास ने बताया विराट-अनुष्का कि बेटी की नही है वायरल फोटो, वो तो...

Zoom News : Jan 12, 2021, 05:25 PM
MH: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के माता-पिता बनने की खबर के बाद, लोग अपने बच्चे की तस्वीर लेने के लिए बहुत उत्साहित थे। कुछ समय पहले विराट के भाई विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बच्चे के पैरों की एक तस्वीर साझा की थी और विराट और अनुष्का को बधाई दी थी। इस तस्वीर को अब तक विराट और अनुष्का के बच्चे की तस्वीर माना जाता था। अब विकास कोहली ने इस पर सफाई दी है।

इस तस्वीर के बारे में बताते हुए विकास कोहली ने कहा कि यह अनुष्का-विराट के बच्चे की तस्वीर नहीं है। उन्होंने लिखा- अनुष्का और विराट को बधाई देने के लिए मैंने कल जो तस्वीर पोस्ट की थी वह सिर्फ एक प्रतीक के लिए थी। यह उनके बच्चे की वास्तविक तस्वीर नहीं थी। विकास कोहली के उस पोस्ट में, उन्होंने बच्चे के पैरों की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- खुशी आई ... परी घर आई।

विकास कोहली के इस पोस्ट को देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब जब उन्होंने स्पष्ट किया है कि यह सिर्फ एक प्रतीकात्मक तस्वीर थी, तो अनुष्का-विराट के बच्चे की तस्वीर देखने का उत्साह फिर से लोगों में है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। इसके कुछ देर बाद विराट कोहली ने ट्वीट किया और इस खुशखबरी को प्रशंसकों के साथ साझा किया।

उन्होंने लिखा, "हम दोनों को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारी एक बेटी है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं। अनुष्का और बेटी दोनों ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें अनुभव मिला। इस जीवन का यह अध्याय। ”

इसके साथ ही विराट ने प्रशंसकों और मीडिया से इस समय अपने परिवार को थोड़ी गोपनीयता देने की भी अपील की। उन्होंने ट्वीट में लिखा- "हम जानते हैं कि आप निश्चित रूप से समझेंगे कि इस समय हम सभी को कुछ गोपनीयता की आवश्यकता है।"

ऐसा माना जाता है कि बाबा अनंत महाराज दोनों के बच्चे का नाम तय कर सकते हैं। इससे पहले भी, बाबा अनंत ने दोनों के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और युगल कई महत्वपूर्ण फैसलों में अपने सुझाव ले रहे हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER