राजस्थान / जीजा ने किया साली के साथ रेप, होली के दिन वायरल कर दिए अश्लील फोटो-वीडियो

Zoom News : Apr 09, 2021, 11:55 AM
राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ पहले तो बलात्कार किया फिर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। इस घटना के बारे में किसी को न बताने के लिए जीजा ने साली को जान से मार देने की धमकी भी दी। फिर होली के दिन आरोपी जीजा ने नाबालिग साली के अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

यह मामला बाड़मेर जिले के चौहटन थाने का है,आरोप है कि जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और होली के दिन उसके अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिए। इस घटना की जानकारी देते हुए नाबालिग के माता-पिता ने बताया कि तीन महीने पहले दामाद उनके घर आया था और उसने हमारी नाबालिग बेटी के साथ गलत काम किया। इसके बाद उसने धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी से यह बात कही तो उससे बुरा कोई नहीं होगा। 

इस वारदात पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और नाबालिग का मेडिकल करने के बाद 164 के तहत बयान भी दर्ज भी कर ली है। आरोपी की तालश के लिए टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब तीन माह पूर्व जीजा उसके घर आया था और उसने मेरे साथ गलत काम किया। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। 

चौहटन थाना अधिकारी भुटाराम ने बताया कि नाबालिग ने एक रिपोर्ट दी है। जिसमें उसने बताया है कि करीब 3 महीने पहले उसके जीजा ने घर पर आकर गलत काम किया था। साथ ही जान से मार देने की धमकी भी दी थी। उसकी अश्लील फोटो खींची और होली के दिन उन तस्वीरों को वायरल कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी जीजा को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER