बिहार / जीजा-साले ने किया बेटे के सामने विधवा के साथ बलात्कार, नाबालिग पहुंचा थाने

Zoom News : Mar 04, 2021, 08:36 AM
जमुई बिहार के जमुई जिले से बलात्कार की घटना सामने आई है। जिले के चकाई थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग बेटे के साथ विधवा के बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। आरोप है कि बलात्कार की इस घटना को अंजाम गांव के एक व्यक्ति और उसके एक रिश्तेदार ने दिया था। जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपियों के बीच बहनोई का रिश्ता है। बुधवार की देर रात जब महिला अपने बेटे के साथ सोई थी, तभी घर का दरवाजा तोड़ा, दो लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। रेप के दौरान घायल हुई पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़िता के पति की 12 साल पहले कैंसर के कारण मौत हो गई थी। उनका बड़ा बेटा सूरत में एक मजदूर के रूप में काम करता है।

मानवता और समाज को शर्मसार करने वाली यह घटना चकाई थाना क्षेत्र के लछीडीह गांव की है। जानकारी के मुताबिक, गांव के 50 वर्षीय सुकदेव यादव (जो पीड़ित के रिश्ते में भैसुर (जेठ) लगता है) के साथ उसके रिश्तेदार महेंद्र यादव ने इस घटना को अंजाम दिया। रात में, जब विधवा अपने बेटे के साथ खाना खाने के लिए सो गई, तो सुकदेव और महेंद्र ने घर का दरवाजा तोड़ दिया और महिला के साथ बलात्कार किया।

सुकदेव यादव और महेंद्र यादव दोनों रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं। दोनों आरोपी राजमिस्त्री का काम करते हैं। पीड़िता और उसके बेटे के मुताबिक, दोनों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है। घटना के समय, 13 वर्षीय नाबालिग मौके पर था, जिसने अपनी मां को लूटते देखा। पीड़िता ने बताया कि सुकदेव और महेंद्र ने गांजा पीने के बाद उसके साथ यह काम किया और फिर उसे मारपीट की धमकी दी।

बलात्कार पीड़िता अपने बेटे को घायल मां के साथ पुलिस स्टेशन ले गई, फिर चकाई के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। बुधवार देर रात दिए गए आवेदन में बलात्कार का उल्लेख नहीं किया गया था, लेकिन जब महिला ने सदर अस्पताल में यह बताया, तो महिला पुलिस अधिकारी ने पीड़िता का बयान दर्ज किया है। एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER