IND vs AUS / बुमराह ब्रिसबेन टेस्ट में खेलेंगे भले ही वह आधे फिट हों

Zoom News : Jan 12, 2021, 11:00 AM
Aus: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह फिट नहीं हैं। वह पेट खराब होने से परेशान है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से खेलेंगे भले ही वह आधे फिट हों। ब्रिस्बेन टेस्ट 15 जनवरी से खेला जाना है। यहां श्रृंखला की एक निर्णायक लड़ाई होगी। टीम इंडिया अपने घायल खिलाड़ियों को लेकर पहले से ही चिंतित है। और अब इस कड़ी में जसप्रीत बुमराह का नाम भी जुड़ गया है। तेज गेंदबाजों की बात करें तो मोहम्मद शमी, उमेश यादव और इशांत शर्मा पहले ही चोट के कारण सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने एएनआई को बताया कि तीन दिन के आराम के बाद भी बुमराह ब्रिसबेन टेस्ट में आएंगे तो भी वे आधे फिट होंगे।

जसप्रीत बुमराह ने इस श्रृंखला के तीन टेस्ट मैचों में 29.36 की औसत से 11 विकेट लिए हैं। बीसीसीआई ने अभी तक कोई आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति जारी नहीं की है।

दूसरी ओर, पीटीआई के अनुसार, बुमराह की स्कैन रिपोर्ट में खिंचाव का पता चला है और भारतीय टीम प्रबंधन इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के कारण अपनी चोट का जोखिम नहीं उठाना चाहता है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, 'सिडनी में फील्डिंग करते समय बुमराह के पेट में खिंचाव था। वह ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर हो जाएगा, लेकिन उसके इंग्लैंड के खिलाफ उपलब्ध होने की उम्मीद है। '

अब उम्मीद की जा रही है कि मोहम्मद सिराज, जिन्होंने दो टेस्ट खेले हैं, भारतीय हमले का नेतृत्व करेंगे और नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन 15 जनवरी से शुरू होने वाले ब्रिस्बेन टेस्ट में उनका साथ देंगे।

दूसरी ओर, मयंक अग्रवाल भी नेट पर बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हैं। उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है, यदि फ्रैक्चर नहीं होता है, तो उन्हें चौथे टेस्ट में हनुमा विहारी की जगह लिया जा सकता है। स्कैन के परिणाम की प्रतीक्षा में।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER