देश / लॉकडाउन में बिजनेस हुआ ठप तो अफीम बेचने लगा व्यापारी, हुआ गिरफ्तार

News18 : Aug 09, 2020, 07:35 AM
हैदराबाद। कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देश में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) के चलते तेलंगाना (Telangana) के एक बिजनेसमैन को इतना नुकसान हुआ कि उसने अफीम (Opium) बेचना शुरू कर दिया। हालांकि अफीम बेचने की कोशिश करने पर 40 वर्षीय व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। व्यापारी के पास से 1 लाख 20 हजार रुपये की अफीम जब्त की गई है। पुलिस के मुताबिक लॉकडाउन में बिजनेस ठप होने के बाद व्यापारी ने ये कदम उठाया था।

पुलिस ने बताया कि ओल्ड बोवेनपल्ली इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान एक गाड़ी को रोका गया। जांच में गाड़ी के अंदर से 1।2 लाख रुपये की अफीम जब्त की गई। पुलिस के मुताबिक गाड़ी चला रहा शख्स मूलरूप से राजस्थान का रहने वाला है और तेलंगाना में उसकी टाइल्स की दो दुकानें हैं। लॉकडाउन में दुकानें बंद होने के कारण वह राजस्थान चला गया, जहां उसे बड़ा नुकसान हुआ।

पुलिस के मुताबिक उसके एक दोस्त ने उसे इस घाटे से उबरने के लिए अफीम बेचने की सलाह दी और उसने उसे 300 ग्राम अफीम बेची। पुलिस ने बताया कि वह ग्राहकों को अफीम पहुंचाने के लिए सिकंदराबाद जा रहा था तभी रास्ते में गाड़ियों की जांच के दौरान वह पकड़ा गया। वह जून में हैदराबाद लौटा था। उसका दोस्त फरार हो गया है जिसे पुलिस तलाश रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER