विश्व / कैलिफोर्निया में चाकू घोंपकर 4 की हत्या, फिलाडेल्फिया में विमान हादसे में 3 की मौत

Dainik Bhaskar : Aug 09, 2019, 01:30 PM
न्यूयॉर्क. अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया के गार्डन रोव इलाके में एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर 4 लोगों की हत्या कर दी। इस हमले में दो लोग घायल हो गए। गार्डन ग्रोव पुलिस विभाग (जीजीपीडी) के अनुसार हमलावर को पकड़ लिया गया है। हमलावर चाकू और बंदूक लेकर एक स्टोर में घुसा था। वहीं, फिलाडेल्फिया में एक घर से छोटे विमान के टकराने से गुरुवार को तीन लोगों की मौत हो गई।

जीजीपीडी ने ट्वीट किया, “जांच में पता चला है कि आरोपी इससे पहले कई हत्याओं और चोरी की वारदातों में शामिल रह चुका है। आरोपी हिरासत में है। उसने पहले दो युवकों को मारा, उसके बाद वह गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहां से गैस स्टेशन और बीमा कंपनी में जाकर उसने दो लोगों को घायल कर दिया। इसके बाद वह रेस्टोरेंट गया, जहां उसने एक व्यक्ति की हत्या कर दी।”

पुलिस ने कहा कि इसके अलावा आरोपी ने एक सुरक्षाकर्मी पर हमला कर दिया, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। हमलावर का मकसद चोरी करना था।

मृतकों में पति-पत्नी और उनकी बेटी

फिलाडेल्फिया पुलिस के अनुसार, शहर से करीब 32 किमी दूर पेंसिलवेनिया में गुरुवार को विमान हादसा हुआ। पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि एक युवक ने फोन कर विमान के घर से टकराने की जानकारी दी। विमान में तीन यात्री सवार थे और सभी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने कहा कि मृतकों में पति-पत्नी और उनकी 19 साल की बेटी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER