IND vs ENG / कप्तान कोहली को टीम चयन को लेकर करनी पड़ रही है मशक्कत, श्रेयस अय्यर की जगह होगे सूर्यकुमार?

Zoom News : Mar 22, 2021, 04:48 PM
Delhi:टेस्ट और टी 20 सीरीज के बाद में भारत के बीच वेडे सीरीज शुर्हो होना जा रहा है। मंगलवार (23 माउचर) को सीरीज का प्रसार मैच खेल जायगा। टी 20 के बाड़ ववन सीरीज भी रोमांचक होने की उम्मीद है।  इंग्लैंड जहांक दुनिया की नंबर वॉन वचन टीम है तो भोलत दुसरे नब्बर पर है। यानी मुकाबला दुनिया की दी बेहेहेटरीन टीम के बीच है।
दूरों के बेच तेनी मैचों की वनडे सीरीज खेली जायगी। कोहली के नेतृष्णव टीम इंडिया की नजर टेस्ट और टी 20 के बाद ववन सीरीज जीतने पर होगी। दुरिया की नब्बर वॉन टेम को हायरने के लिए टीम इंडिया कोगा जोर लगाना होगा और इसके लिइए पासे बेस्ट प्लेइंग इलेवन मैदान में उगारी होगी।

कल होना वेले वन वेले कप्तान कोहली को छोड़ने के लिए लेकर कड़ी मशकत करनी पक्का काम करता है। टी 20 सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव ने कोहली को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि चौथे नंबर पर श्रेयस अय्यर या उनमें (सूर्यकुमार) से किसे मौका दिया जाए।

सूर्यकुमार की बार में उन्हें अयह तक एक भी वेडे मुकाबला नहीं खेल है। इंग्लैंड के खलीफ टी 20 सीरीज के दुसरे मुकाबले से उनकेनेशंसल क्रिकेट में डेब्यू क्यू हवल्किसिस इस मच में उनसेतिंग का मकाका नहीं मिला। इसके बाड़ तिएरे मैच में उन्हें बेंचर पर बानना पदा किया गया। चोथे मुकाबले में उनसे तियारे नब्बर पर भंगा गाया और 57 रन की पारी खेली। इसके बाड़सीज के नियोयक मुकाबले में उन्हें 32 रन बाना।

टी 20 सीरीज में दमादार प्रर्शन के बाद सूर्यकुमार को वनकॉड में जुगह मिल। उन्हें अपेने प्रर्शन से वोनडेट में चोथेने नब्बर के लिवा मजबूत कर लिया है। हवल्किसिस इस नंबर पर शेरयस अय्यरले से बल्लेबाजी कर के लिए। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफा वनडे सीरीज में चढ़ा प्रर्शन क्यू खास न्हाड़ा था।
अय्यर नेस्ट्रेलीया के खलीफ सेन मैचों की वंदन सीरीज के ... 2 2, दुसरे में 38 और फिर सेरर मेरे मैच में 1 9 रन बाना थे। अय्यर ने तेनी मैचों में कुल 59 ना बनाना। हवल्कि शेरयस अय्यर का ओverऑl वामडे रिकॉर्ड्स अचान है।

श्रीयस अय्यर अब तक 21 वंदन इंटुरनेशनल खेल चौके हैं। उनके 44.83 की औST से 807 रन बाना। श्रीयस ने इंग्लैंड के खलीफ टी 20 सीरीज में भीखली बल्लेबाजी की थी। उनसे हिले ही मैच में अरबशतक जड़ा था। हवल्कियो उस मैच में भारत को हार का सैमना करना पलड़ा था। सूर्यकुमार और श्रीयस अय्यर के प्रादेशन को देखते हैं चोथेथे नंबर के लिए लेगई कड़ी है। अब देखना नहीं है कि कप्तान कोहली किसे मका देते हैं।

टीम इंडिया स्क्वॉड - विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहमद सिराज, प्रतिनिधान कृष्णा, शारदुल झूमर।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER