Maharashtra / कोरोना नियम तोड़ने पर हुआ केस, विधायक ने 6 दिन पहले ही करा दी बेटी की शादी

Zoom News : Jun 01, 2021, 12:57 PM
पुणे: देश के कई राज्यों में कोरोना महामारी को देखते हुए सख्त पाबंदियां लागू हैं और लोगों से लगातार प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की जा रही है। लेकिन आम जनता क्या अब नेता ही इन नियमों को तोड़ने में लगे हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है।

60 लोगों के खिलाफ केस

पुणे के पिपंरी चिचवड़ इलाके से बीजेपी विधायक महेश लाडंगे ने एक शादी समारोह में कोरोना प्रोटोकॉल को ताक पर रखकर जश्न मनाया। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने विधायक समेत 60 लोगों के खिलाफ नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज किया है। 

दरअसल, महेश लाडंगे की बेटी की शादी 6 जून को होनी थी, उसी के उपलक्ष्य में आयोजित हल्दी कार्यक्रम में लोगों ने कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ा दीं। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मेहमान जमा हुए, जहां सोशल डिस्टेंसिंग का कुछ अता-पता नहीं रहा।

सोशल डिस्टेंसिंग भूले मेहमान

कार्यक्रम में आए लोगों ने मास्क तक नहीं पहन रखा था। इसके बाद विधायक के घर पर आयोजित इस कार्यक्रम की तस्वीरें वायरल होनी शुरू हुईं तो पुलिस हरकत में आ गई। अब 60 लोगों के खिलाफ धारा 188 और 213 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हल्दी कार्यक्रम की तस्वीरें 30 मई की हैं। मामले को बढ़ता देख विधायक महेश लाडंगे ने तय तारीख से 6 दिन पहले सोमवार को ही पुणे के आलंदी इलाके के एक मंदिर में अपनी बेटी की शादी करा दी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER