जयपुर / सैलेब इन सिटी, एक्टर नहीं होता तो आलसी बिजनेस मेन होता : प्रभाष

Dainik Bhaskar : Aug 28, 2019, 12:40 PM
जयपुर. बाहुबली के बाद जिंदगी बदली है और जिम्मेदारी भी बढ़ गई है। प्रभास से ज्यादा बाहुबली के नाम से जाना-पहचाना जाता है, जो मेरे लिए लोगों का प्यार है। हां बाहुबली से मुझे रीजनल से निकलकर देश और दुनिया में लोग जानने लगे हैं। लोग कहते हैं, मैं शर्मिला हूं। ऐसे में यदि एक्टर नहीं होता तो बिजनेस मेन होता। एक आलसी बिजनेस मेन...।

यह जर्नी है, साउथ मूवी बाहुबली से दुनिया भर में पहचान बनाने वाले प्रभाष की, जो उन्होंने मंगलवार को जयपुर में शेयर की। उन्होंने कहा, हिंदी सीख रहा हूं। इसके लिए श्रद्धा कपूर ने मेरी हेल्प की है। इस मौके पर उनके साथ आने वाली श्रद्धा कपूर जयपुर नहीं आई।

रीजनल व बॉलीवुड करेंगे दुनिया को बीट

मुझे खुशी है, कि रीजनल और बॉलीवुड सिनेमा एक हो गए हैं। यदि यह ऐसा ही चलता रहे तो हम दुनिया के किसी भी सिनेमा इंडस्ट्री को बीट कर सकेंगे। अब दोनों जगहों के एक्टर्स और डायरेक्टर्स एक साथ काम कर रहे हैं और मूवी शेयरिंग होने लगी है।

मुझे नहीं लगता मैं सुपरस्टार हूं

जब उनसे पूछा गया, कि थोड़े समय में सुपरस्टार बनकर कैसा लग रहा है तो उनका कहना था मुझे नहीं लगता, कि मैं सुपरस्टार हूं। हां बाहुबली के बाद यह महत्वपूर्ण हो गया है, कि क्वालिटी वर्क करूं और लोग एंजॉय करें। शादी के सवाल और 5 हजार लड़कियों के ऑफर आने की बात पर उन्होंने कहा, यह सिर्फ अफवाह है। इतनी सारी लड़कियों के ऑफर नहीं आए हैं।

स्ट्रेस फ्री होने के लिए सोता हूं रिलीज वाले दिन

मूवी रिलीज से पहले और बाद में सोता हूं। उन्होंने कहा जब हम बड़े बजट की मूवी करते हैं तो काफी टाइम देना पड़ता है। रिस्पांसबिलिटी और स्ट्रेस भी बढ़ जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER