क्रिकेट / चहल ने आकाश के ट्वीट के बाद मज़ाक में बताया टी20 विश्व कप टीम से बाहर होने का कारण

Zoom News : Sep 17, 2021, 08:47 AM
क्रिकेट: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुए कुछ दिन हो चुके हैं, लेकिन इस टीम में स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को जगह नहीं मिली थी। जिसके बाद भारतीय टीम के फैन्स ने इसका विरोध किया था और सभी चहल को टीम में देखना चाहते थे। लेकिन इसे लेकर चयनकर्ताओं ने अपनी बात भी रखी थी, वहीं सोशल मीडिया पर चहल का एक कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें चहल ने चयनकर्ताओं की चुटकी ली है।

युजवेंद्र चहल ने क्या कमेंट किया?

युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, समय-समय पर वो अपने वीडियो और तस्वीरों को फैन्स के साथ साझा करते रहते हैं। वहीं ये खिलाड़ी बाकी खिलाड़ियों के पोस्ट पर कमेंट करने से पीछे नहीं रहता, अब ऐसा ही एक कमेंट उन्होंने आकाश चोपड़ा के एक पोस्ट पर किया है जिसे उनके टीम इंडिया में चयन ना होने से जोड़ कर देखा जा रहा है।

*आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर IPL को लेकर एक पोस्ट साझा किया था।

*उस पोस्ट में तेजी से स्पिन डालने वाले गेंदबजों के बारे में लिखा था।

*इस पर ही चहल ने एक मजेदार कमेंट कर सुर्खियां बटोरी है।

*चहल ने इस पोस्ट पर ये कमेंट किया- फास्टर स्पिनर भईया?

मुख्य चयनकर्ता चहल को लेकर क्या बोले थे?

टी-20 वर्ल्ड कप टीम के ऐलान के बाद भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने युजवेंद्र चहल को लेकर बयान दिया था, साथ ही बताया था कि आखिर क्यों इस गेंदबाज को टीम में नहीं चुना गया। चेतन शर्मा ने कहा कि यूएई में वर्ल्ड कप के दौरान थोड़ी तेज गेंद डालने वाले स्पिन गेंदबाज हमारी प्राथमिकता थे इसलिए हमने चहल की जगह राहुल चाहर को जगह दी। अब इसी पोस्ट के जरिए चहल ने चेतन शर्मा की चुटकी ली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER