सनसनीखेज वारदात / महिला से सरेराह चेन स्नैचिंग, विरोध पर मारा चाकू, CCTV में घटना कैद- देखें VIDEO

Zoom News : Feb 28, 2021, 07:33 PM
राजधानी दिल्ली में एक बार फिर सरेराह सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। गोद में बच्चा लिये घर लौट रही महिला से चेन स्नैचिंग की कोशिश की गई। महिला ने विरोध किया तो स्नैचर ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। महिला के जमीन पर गिरते ही स्नैचर भाग निकला। महिला को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में  भी कैद हो गई है। 

महिला की गर्दन पर बेरहमी से किए वार

दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके में शनिवार रात को स्नैचिंग की सनसनीखेज वारदात हुई। यहां गोद में 2 साल के मासूम को लेकर पैदल जा रही महिला के गले पर चेन स्नैचर ने चाकू से बेरहमी से वार किए। इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात के बाद महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। हत्या का ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। 

आदर्श नगर के पास सनी बाजार के नाम से एक मार्केट लगती है। शनिवार को सिमरन कौर गोद में अपने दो साल के बच्चे को लिए एक अन्य महिला के साथ सनी बाजार से शॉपिंग करके लौट रही थी। तभी गली के मोड़ पर खड़ा चेन स्नैचर सिमरन के पास आया और हमला कर दिया।

जब चेन स्नैचर ने सिमरन के गले से चेन खींचनी चाही तो सिमरन ने उसका विरोध किया। इसके बाद सिमरन ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश ने सिमरन की गर्दन पर चाकू से दो बार वार किया और फरार हो गया। लोगों ने तत्काल इलाके की पुलिस को सूचना दी। हमले में घायल होने के बाद महिला को फोर्टिस हॉस्पिटल, शालीमार बाग में एडमिट करवाया गया। जहां कुछ देर बाद ही सिमरन कौर की मौत हो गई।

सिमरन कौर की उम्र सिर्फ 25 साल ही थी। 3 साल पहले सिमरन की शादी पटियाला में हुई थी। परिवार में 2 साल का एक छोटा बच्चा है। सिमरन कौर आदर्श नगर इलाके में अपने मायके में आई हुई थीं। इस मामले की जानकारी मिलते ही थाना आदर्श नगर इलाके की पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। पुलिस सीसीटीवी के आधर पर मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER