Crime / धर्म बदलकर मुस्लिम लड़के से की शादी, फिर पति-ससुर पर रेप का आरोप लगाया

Zoom News : Jan 12, 2021, 02:20 PM
दिल्ली के रोहिणी इलाके में, एक लड़की जिसने एक मुस्लिम लड़के से अपना धर्म बदल लिया, अदालत में अपने पति, ससुर और सास के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। इस मामले में पुलिस ने अमन विहार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है और ससुर को उसके पति के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि यह लव जिहाद का मामला नहीं है।

पीड़ित लड़की ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने सोहेल के साथ दोस्ती की थी जब वह नाबालिग थी और स्कूल में पढ़ती थी, इस दौरान सोहेल ने उसके साथ नशीला पदार्थ पिलाया, शादी के बाद ससुर ने उसके साथ बलात्कार किया। और सास उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर कर रही थी।

डीसीपी रोहिणी पीके मिश्रा के मुताबिक, लड़की और लड़के के बीच दोस्ती स्कूल टाइम से ही थी। दोनों एक-दूसरे को 3 साल से जानते थे। 3 महीने पहले, लड़की और लड़के सोहेल ने शादी कर ली। कोर्ट को तीस हजारी कोर्ट से मर्ज कर दिया गया था।


तीन महीने बाद, 18 वर्षीय लड़की ने ससुर शफीक अहमद पर बलात्कार का आरोप लगाया। साथ ही पति ने यह भी आरोप लगाया कि जब वह 17 साल की थी और एक पार्टी में गई थी, तो सोहेल ने उसे शराब पिलाई थी।

चूंकि लड़की वयस्क है और उसके बयान को बरकरार रखते हुए, हमने अमन विहार पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की है और पति सोहेल और ससुर शफीक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल लव जिहाद जैसा कोई मामला नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER