बिग बॉस 13 / 2 हफ्ते एक्सटेंशन पर चैनल ने लिया यू-टर्न! अब इस दिन होगा BB 13 फिनाले

AajTak : Jan 21, 2020, 12:36 PM
बिग बॉस सीजन 13 ने सफलता के सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शो के पुराने किसी सीजन को इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली है। TRP में हाई बिग बॉस को 5 हफ्ते एक्सटेंड किया गया था। अब फिर से बिग बॉस 13 को दो और हफ्तों एक्सटेंड करने की अटकलें हैं। जिसपर मेकर्स ने यू-टर्न ले लिया है। जानें क्या है 2 हफ्ते एक्सटेंशन का सच?

क्या दो हफ्ते और एक्सटेंड होगा बिग बॉस 13? स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने दो हफ्ते शो को और एक्सटेंड करने का फैसला टाल दिया है। चैनल और एंडमोल की मीटिंग में कोई नतीजा नहीं निकला है। अभी चैनल-एंडमोल के यू-टर्न के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। हालांकि अभी तक बिग बॉस की तरफ से एक्सटेंशन होने और ना होने पर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है। एक्सटेंशन ना होने के पीछे सलमान खान का बिजी शेड्यूल और दूसरे वर्क कमिटमेंट्स भी हो सकते हैं।

और पढ़े:  बिग बॉस के घर में जल्दी ही पाँच लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस सीजन 13 में ड्रामा, झगड़े और एग्रेशन की भरमार है। शो और इसके कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड में रहते हैं। ये सीजन 13 के रोचक मसालों की ही देन है कि बिग बॉस ऑनलाइन टीआरपी में नंबर वन शो बना हुआ है।

बिग बॉस में ड्रामे-हंगामे का ओवरडोज

फैनक्लब पर खबरें हैं कि सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को होगा। अगर शो एक्सटेंड हुआ तो 28 फरवरी या 1 मार्च को फिनाले होगा। बिग बॉस सीजन 13 में नॉनस्टॉप एक्शन हो रहा है। कंटेस्टेंट्स के बीच गालीगलौच, लड़ाइयां, टेंपर क्लैश, रोमांस, एंटरटेनमेंट फुलआन देखने को मिल रहा है। इस सीजन में हिंसा की सारी हदें पार हुई हैं। ये भी वजह है कि सीजन 13 टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER