Technical / जहरीली हवा नहीं करेगी फेफड़े खराब, गदर मचा रहा ये सस्ता एयर प्यूरीफायर

Zoom News : Dec 02, 2022, 06:29 PM
Flipkart Discount: अगर आप सर्दियों के मौसम में होने वाले प्रदूषण से परेशान हो गए हैं तो जाहिर सी बात है आप एक एयर प्यूरीफायर खरीदने के बारे में विचार जरूर कर रहे होंगे. मार्केट में हर रेंज के एयर प्यूरीफायर मौजूद है लेकिन आपका बजट अगर काम है और उस बजे ट्रेन में ही आप एक अच्छा यह भी हार जाते हैं जो जहरीली हवा को अच्छी तरह से साफ कर सके और आपके परिवार को प्रदूषण मुक्त रख पाए उस बात का ध्यान रखते हुए हम आपके लिए एक तगड़ा और किफायती एयर प्यूरीफायर लेकर आए हैं जिसमें आपको Hepa फिल्टर दिया जाता है जो प्रदूषण को अच्छी तरह से साफ करता है.

कौन सा है यह एयर प्यूरीफायर और क्या है इसकी खासियत

आज हम आपके लिए जो वेलफेयर लेकर आए हैं उसका नाम Mi AC-M6-SC with HEPA Filter, Smart App & Voice Control Portable Room Air Purifier है. यह वेबसाइट पर मौजूद है और सबसे अच्छी बात यह है कि इस डिमांडिंग सीजन में भी कंपनी इसकी कीमत पर 26 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. आपको बता दें कि इस एयर प्यूरीफायर की असल कीमत वैसे तो ₹12999 है लेकिन 26 परसेंट का डिस्काउंट मिलने के बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹9499 की रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं. एक अच्छे एयर प्यूरीफायर के हिसाब से यह ग्राहकों के लिए तगड़ी डील साबित हो सकती है. अगर आप भी यह एयरटेल फायर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इस में मिलने वाली खासियत ओं के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

क्या है खासियत

अगर बात करें खासियत की तो एमआई के तगड़े एयर प्यूरीफायर में आपको हेपा सेंटर देखने को मिल जाता है और इतना ही नहीं हेपा फिल्टर के साथ इस एयर प्यूरीफायर में दो अन्य फिल्टर भी शामिल किए गए हैं और कुल मिलाकर इस एयर प्यूरीफायर से ग्राहकों को थ्री लेयर प्रोटेक्शन मिलता है. फिल्टर की बदौलत वायरस बैक्टीरिया और स्मोक पार्टिकल्स के साथ ही पेट डेंडर और पोलन भी आप के फेफड़ों तक नहीं पहुंच पाते हैं और एयर प्यूरीफायर इन एक खींच लेता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER