Technical / महज 26 रुपये से शुरू है इन रिचार्ज प्लान्स की कीमत, मिलते हैं सबसे ज्यादा ऑफर्स

Zoom News : Jan 07, 2023, 06:52 PM
Cheapest Prepaid Recharge Plans For Users: अगर आपको सस्ते मोबाइल रिचार्ज प्लान्स की जानकारी नहीं है तो आज हम आपके लिए टॉप कंपनियों के दमदार ऑफर्स लेकर आए हैं जो ना सिर्फ किफायती हैं बल्कि इनमें आपको अब तक के सबसे तगड़े बेनिफिट्स भी मिलते हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे. इन प्लान्स की कीमत सिर्फ 25 रुपये से शुरू होती है ऐसे में आपको सोंचने की जरूरत नहीं पड़ेगी. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये प्लान्स और क्या है इनकी खासियत. 

VI के सस्ते रिचार्ज प्लान 

VI अपने यूजर्स को 98 रुपये का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें 15 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 200 एमबी डाटा मिलता है.

BSNL का प्लान 

BSNL के सस्ते रिचार्ज प्लान में 49 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज टॉप पर है जिसमें 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है जिसकी बदौलत आप तकरीबन 2 घंटे तक लगातार बात कर सकते हैं और अपने रिश्तेदारों और करीबियों से जुड़े रह सकते हैं. आप इस प्लान को सेकेंडरी सिम कार्ड में इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे आपका खर्च भी कम होता है और आप दोनों सिम का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. 

जियो का प्लान 

जियो सिर्फ 26 रुपये में सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें 28 दिन की वैलिडिटी होती है साथ ही 2 जीबी डाटा मिलता है. इतना ही नहीं 28 दिन की वैलिडिटी के साथ कंपनी 62 रुपये का रिचार्ज प्लान भी ऑफर करती है जिसमें 6 जीबी डाटा मिलता है.

एयरटेल का प्लान 

एयरटेल के सस्ते प्रीपेड प्लान की बात करें तो ये 99 रुपये का है जिसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 99 रुपये का टॉकटाइम मिलता है, जिसका इस्तेमाल ग्राहक कॉलिंग और मैसेजिंग के लिए कर सकते हैं. इसमें आपको 200 एमबी का डाटा भी मिलता है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER