Coronavirus / कोरोना का सफाया करेगी ये Gun, एक फायर में ही हो जाएगा खात्मा

Zoom News : Dec 21, 2022, 06:26 PM
Corona Gun: कोरोना वायरस किस हद तक खतरनाक हो सकता है इस बात का अंदाजा आप चीन में बने हुए हालात को देखकर लगा सकते हैं. दरअसल चीन में एक बार फिर से कोरोना आउटब्रेक हो चुका है जिसकी चपेट में आकर लाखों की संख्या में चीन के निवासी अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं यहां तक कि हालात इतने खराब हैं कि अब तो अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे हैं. चीन में बढ़े हुए कोरोनावायरस को देखते हुए भारत में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है और इस मौके पर लोगों को कोरोनावायरस से सुरक्षित रखने के लिए हम एक ऐसा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो इस संक्रमण से बचाव करने में आपके बड़े काम आ सकता है. दरअसल यह एक बेहद किफायती डिवाइस है जो कोरोनावायरस को खत्म कर सकता है.  

कौन सा है ये डिवाइस 

जिस डिवाइस के बारे में हम बात कर रहे हैं वह असल में एक सैनिटाइजर गन है जिसमें एक बार सैनिटाइजर लोड करने के बाद आप इसे उन जगहों पर इस्तेमाल कर सकते हैं जहां कोरोनावायरस का खतरा रहता है. यह गन असल में सैनिटाइजेशन के काम आती है जो काम आप किसी आम स्प्रे से करते हैं हालांकि इस गन की रेंज काफी ज्यादा होती है ऐसे में आपके घर में अगर कोई शख्स बाहर से आता है तो उसके कपड़ों पर और उसके शरीर के अन्य हिस्सों पर आप इसकी मदद से आसानी से सैनिटाइजेशन कर सकते हैं.

किस तरह से काम करती है यह गन

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह एक सैनिटाइजर स्प्रे गन है ऐसे में आपको इसमें एक बार लिक्विड सैनिटाइजर डालना पड़ता है जो इसके आगे की तरफ लगाया जाता है. ये गन एक नाइट लैंप के साथ आती है और इसमें आपको एक चार्जिंग पोर्ट भी मिल जाता है जिसकी बदौलत यह चार्ज होती है यह एक इलेक्ट्रॉनिक गन है ऐसे में आप इससे लंबी रेंज में सैनिटाइजेशन कर सकते हैं और घर और दफ्तर पर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. ग्राहक इसे अमेज़न से सिर्फ ₹999 में खरीद सकते हैं और इस पर का 45 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER