हरियाणा / मुरथल के ढाबों पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ते ने डाली रेड, 3 व‍िदेशी और द‍िल्ली की 9 कॉलगर्ल अरेस्ट

Zoom News : Jul 08, 2021, 03:19 PM
हर‍ियाणा में सोनीपत ज‍िले के मुरथल स्थ‍ित‍ ढाबों पर सीएम फ्लाइंग ने छापा मारकर 12 युवतियों व 12 युवकों को गिरफ्तार किया है। तीन विदेशी युवतियों समेत गिरफ्तार 12 युवती व तीन युवक देह व्यापार में गिरफ्तार किए गए हैं। वहीं, 9 युवकों को जुआ खेलते पकड़ा गया है।डीएसपी अजीत सिंह के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में 6 ढाबों पर छापा मारा गया जिनमें तीन में वेश्यावृति और एक में जुआ खेलते हुए आरोपियों को पकड़ा है।  

दरअसल, बुधवार देर रात सोनीपत के मुरथल में ढाबों पर वेश्यावृति और नशा का धंधा होने की शिकायत सीएम फ्लाइंग के अफसरों को मिली थी। उसके चलते सीएम फ्लाइंग के डीएसपी अजीत सिंह के नेतृत्व में तीन टीमों ने छापा मारा।

सीएम फ्लाइंग की टीम रात करीब 9 बजे मुरथल में पहुंची। टीम का नेतृत्व डीएसपी अजीत सिंह और एसडीएम सोनीपत संयुक्त रूप से कर रहे थे। 

टीम ने मुरथल स्थित हैप्पी, राजा और होटल वेस्ट इन ढाबों पर छापामारी की। यहां से 12 युवतियों सहित तीन युवक मिले। ये देह व्यापार का धंधा कर रहे थे। 9 युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं, जबकि एक-एक युवती उजबेकिस्तान, तुर्की और रूस की है।

एक टीम ने ब्राउन स्टोन ढाबे पर छापामारी की। वहां से 12 युवक जुआ खेलते पकड़े गए। इनके पास से 1।63 लाख रुपये बरामद हुए हैं। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के दौरान कई ढाबों पर पुलिस टीम तैनात की गई थी। उसके बावजूद ज्यादातर ढाबों पर भगदड़ मच गई।

इस रेड की जानकारी देते हुए सीएम फ्लाइंग के डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि हमें एक गुप्त सूचना मिली थी कि मुरथल के कई ढाबों पर अनैतिक कार्य होते हैं जिस पर कार्यवाही करते हुए हमने ढाबों पर छापा मारते हुए तीन ढाबों से  3 विदेशी युवतियां, 9 दिल्ली की रहने वाली युवतियों को गिरफ्तार किया है। उसके अलावा इन ढाबों से 3 युवकों को भी गिरफ्तार किया। 

इसी के साथ ब्राउनस्टोन ढाबे से ताश खेलते हुए 9 युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 1।63 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER